Tuesday, Jun 28, 2022
-->
bjp-may-announces-its-candidates-today-narendra-modi-amit-shah-give-final-touch-list

#BJP में देर रात तक चला मंथन, आज हो सकता है लोकसभा उम्मीदवारों का ऐलान

  • Updated on 3/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों के चयन के लिए भाजपा में देर रात तक मंथन चला। आज लोकसभा चुनावों के लिए पहले चरण के उम्मीदवारों का ऐलान हो सकता है। 

CPIM ने भी जारी की पश्चिम बंगाल समेत अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

शनिवार को पार्टी आलाकमान ने प्रत्याशियों के नामों को अंतिम रूप देने के लिए लंबी चर्चा की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में भाजपा की केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक में विभिन्न नामों पर चर्चा हुई।

कांग्रेस ने गोवा में सरकार बनाने का पेश किया दावा, BJP में मची खलबली

सूत्रों का कहना है कि बिहार, जम्मू कश्मीर, महाराष्ट्र, तेलंगाना, उत्तराखंड और पूर्वोत्तर के 7 राज्यों की सीटों पर चर्चा हुई। लोकसभा चुनावों के लिए पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होगा। 

BJP सांसद विजय गोयल ने MCD को कहा चोर, AAP ने लिया आड़े हाथ

अंतिम और सातवें चरण के लिए 19 मई को मतदान होगा। वोटों की गिनती और परिणामों की घोषणा 23 मई को होगी। भाजपा सूत्रों की माने तो भाजपा ने भागलपुर से शाहनवाज हुसैन का टिकट काट दिया है। इस तरह वह चुनाव नहीं लड़ेंगे।

प्रशांत भूषण बोले- धन्य हो मोदी जी, आपने सबको चौकीदार बना दिया! नीरव भाई...

इसी तरह भाजपा ने शिवान, झंझारपुर, गोपालगंज और गया सीटों को छोड़ दिया है। बिहार के मधुबनी से हुकुमदेव यादव के बेटे अशोक यादव को भाजपा टिकट दे सकती है। वहीं, गिरिराज सिंह को बेगूसराय से उम्मीदवार बनाया  जा सकता है। 

मंत्री महेश शर्मा ने भगवान को बताया 'बेवकूफ', कांग्रेस ने PM मोदी को घेरा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.