Monday, Mar 01, 2021
-->
bjp-mla-appeal-to-free-abhinandan-soon

अभिनंदन की रिहाई की अपील करते हुए भाजपा विधायक हुए भावुक, देखें वीडियो

  • Updated on 2/28/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत-पाकिस्तान के तनाव के बीच भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन दुश्मन देश की कैद में हैं। उन्हें स्वदेश वापस लाने के लिए भारत सरकार ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि हमारे पायटल को सुरक्षित वापस करें। सोशल मीडिय पर भी अभिनंदन को भारत वापस लाने  की मांग काफी जोरों पर है। 

इसी क्रम में भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी ने भी सोशल मीडिया पर अपील की है कि भारत सरकार जल्द से जल्द अभिनंदन को घर वापस लेकर आए। इस दौरान वह भावुक भी हो गए और वीडियो में ही फूट-फूटकर रोने लगे। विक्रम सैनी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

युद्ध नहीं भारत-पाक के बीच वार्ता चाहती है CRPF शहीद जवान की पत्नी

अभिनंदन की वापसी के लिए सिर्फ विक्रम सैनी ही नहीं बल्कि पूरा देश सरकार से आग्रह कर रहा है। हमारी सरकार भी इस सिलसिले में लगातार पाकिस्तान पर दबाव बना रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सैनी के वीडियो में वह कहते हैं कि, पायलट को छुड़ाओ, अगर पायलट को खरोंच भी आई तो पाकिस्तान का नामोनिशान मिटा देंगे।

इसके अलावा वह भावुक होने के बाद आगे कहते हैं कि पीएम मोदी पर भरोसा रखें जल्द ही वह पायलट को स्वदेश लेकर आएंगे। खतौली से भारतीय जनता पार्टी के विधायक विक्रम सैनी का कहना है कि पाकिस्तान की सेना ने हमारे जवान को गिरफ्तार किया है। जवान का एक वीडियो भी उन्होंने वायरल किया है जिसमें उसे वहां के लोग उसे पीट रहे हैं। 

अच्छी खबरः विंग कमांडर अभिनंदन को कल रिहा करेगा पाकिस्तान

उन्होंने कहा कि मैं यह देखकर काफी आहत हुआ हूं और मैं चाहता हूं की पीएम मोदी जल्द ही हमारे पायलट को घर वापस लेकर आएं। बता दें कि दुश्मन के हमले का जवाब देने वाले विंग कमांडर के मिग 21 बाइसन लड़ाकू विमान को पाकिस्तानी वायुसेना ने बुधवार को गिरा दिया।

अभिनंदन इससे सुरक्षित बाहर तो निकल आए लेकिन वह नियंत्रण रेखा पार करके जमीन पर आकर गिरे और उन्हें पाकिस्तानी सेना ने हिरासत में ले लिया। सोशल मीडिया पर अन्य वीडियो क्लिप भी खूब साझा की जा रही हैं जिसमें स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें पीटते हुए देखा जा सकता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.