Monday, May 23, 2022
-->
bjp mla pankaj singh, who is contesting from noida, corona infected

नोएडा से चुनाव लड़ रहे भाजपा विधायक पंकज सिंह कोरोना संक्रमित

  • Updated on 1/16/2022


नई दिल्ली, टीम डिजीटल: नोएडा से भाजपा के उम्मीदवार व वर्तमान विधायक पंकज सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। विधायक पंकज सिंह ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करके दी है। पंकज सिंह लगातार दूसरी बार नोएडा विधानसभा से विधायक का चुनाव लड़ेंगे। पंकज सिंह वर्तमान में नोएडा के विधायक के अलावा यूपी भाजपा उपाध्यक्ष भी हैं। ऐसे में उनके कोरोना संक्रमित होने से उनके चुनाव प्रचार की अब रणनीति नए सिरे से तैयार की जाने की मशक्कत शुरू हो गई है। 
मालूम हो कि पंकज सिंह का शनिवार को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय की तरफ से टिकट फाइनल हुआ था। आधिकारिक रूप से पुष्टि होने के बाद पंकज सिंह के आवास के बाद काफी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे और ढोल नगाड़ों के साथ पंकज सिंह का समर्थन किया। नोएडा में पंकज सिंह का एक बार फिर टिकट होने के बाद लोगों में उत्साह का माहौल है। शनिवार से ही उनके घर पर कार्यकर्ताओं और नेताओं का आना लगा हुआ था। ऐसे में वह किसी कोरोना  संक्रमित कार्यकर्ता या पदाधिकारी के सम्पर्क में आ गए होंगे। ऐसी आशंका उनकेे करीबी जता रहे है। वहीं विधायक पंकज सिंह के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी पाकर शनिवार से लेकर अब तक उनसे मुलाकात कर चुके लोगों में भी दहशत हो गई है। स्थानीय सांसद डा.महेश शर्मा से लेकर पत्रकार तक उनसे मिले थे। आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में कोविड-19 के एक्टिव मामलों की संख्या 11,000 से भी पार पहुंच गई है। लगातार जनपद में प्रतिदिन 1,500 से भी अधिक मामले सामने आ रहे हैं।      

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.