Thursday, May 13, 2021
-->
bjp-mla-rajendra-shukla-seeks-help-from-sonu-sood-alka-lamba-lashes-out-prsgnt

BJP विधायक ने मांगी सोनू सूद से मदद, अलका लांबा ने जम कर लताड़ा

  • Updated on 6/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना लॉकडाउन संकट में फंसे प्रवासी मजदूरों को निकालने और उन्हें घर पहुंचाने का काम एक्टर सोनू सूद बखूबी कर रहे हैं, हालांकि ये काम सरकार को बढ़-चढ़ कर करना चाहिए थे। इसी बीच जब मध्यप्रदेश के रीवा जिले से बीजेपी नेता ने सोनू सूद से मदद मांगी तो कांग्रेस नेता अलका लांबा ने उन्हें जमकर लताड़ा।

दरअसल, बीजेपी विधायक राजेंद्र शुक्ल ने सोनू सूद से मुंबई में फंसे मध्य प्रदेश के रीवा और सतना जिले के निवासियों की सूची बनाकर मदद मांगी। इसके लिए उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि रीवा में कुछ लोग फंसे हैं उनको निकालने में हमारी मदद करें

उनके इस ट्विट पर कांग्रेस नेता अलका लांबा काफी भड़क गईं और फिर उन्होंने एमपी विधायक को लताड़ने हुए कहा कि यकीन नहीं होता कि देश और राज्य में बीजेपी सरकार होने के बाद भी ये मदद सोनू सूद से मांग रहे हैं। शर्म आनी चाहिए।

Video: जब एक शख्स ने भगवान के साथ की सोनू सूद की पूजा, एक्टर का ऐसा Reaction

अलका लांबा ने लिखा, आँखों पर यक़ीन नहीं होता कि जो खुद विधायक और पूर्व में मंत्री भी रहा, मध्यप्रदेश और देश में इन्हीं की सरकार है, मुख्यमंत्री/पीएम इन्हीं की पार्टी के हैं, महाराष्ट्र में भी इनके सांसद और विधायक हैं, फिर भी मदद सोनू सूद से माँग रहे हैं, थोड़ी भी शर्म हो तो इस्तीफ़ा देकर घर बैठ जाओ,बेहतर होगा।

बताते चले की अलका लांबा कोरोना संकट में बीजेपी द्वारा किए गये कार्यों को लेकर कमियां निकालती रही हैं और पहले भी कई बार उन्होंने बीजेपी नेताओं को पलट कर कड़े जवब दिये हैं।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.