Friday, Dec 09, 2022
-->
bjp mla ramesh jarkiholi problems increase in sex case instead of job sit will investigate rkdsnt

नौकरी के बदले सेक्स मामले में बढ़ सकती हैं BJP MLA की मुश्किलें, SIT करेगी जांच

  • Updated on 3/11/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कर्नाटक के गृह मंत्री बसवराज बोम्मई ने बृहस्पतिवार को कहा कि उन्होंने विशेष जांच दल (SIT) को आदेश दिया है कि वह नौकरी के बदले सेक्स मामले में भाजपा विधायक तथा पूर्व मंत्री रमेश जारकिहोली (Ramesh Jarkiholi)  को बदनाम करने की कथित कोशिशों से संबंधित जांच जल्द से जल्द पूरी करे। मंत्री ने यहां पत्रकारों से कहा कि सरकार ने एसआईटी को इस मामले की हर पहलू से जांच करने की पूरी आजादी दी है। 

दिल्ली दंगा मुद्दा : विधानसभा से भाजपा विधायक को मार्शलों ने किया बाहर

उन्होंने कहा कि मामले की जांच पूरी करने के लिये कोई समयसीमा नहीं दी गई है।      बोम्मई ने कहा,‘‘हम जांच के लिये कोई समयसीमा नहीं दे सकते। हालांकि राज्य की जनता को यह बताने के लिये कि क्या हुआ है, मैंने पुलिस को जल्द से जल्द जांच पूरी करने के लिये कहा है।‘‘ उन्होंने कहा कि एसआईटी इस मामले की जांच के लिये उपयुक्त है। वह प्रारंभिक जांच के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर सकती है। 

किसान नेता नरेश टिकैट-राकेश टिकैत के बाद नरेंद्र टिकैत ने बोला मोदी सरकार पर हमला

मंत्री ने नौकरी के बदले सेक्स के सामाजिक कार्यकर्ता के आरोपों के संबंधित मामले की जांच के लिये बुधवार को एसआईटी गठित करने की घोषणा की थी। इस मामले के सामने आने के बाद तीन मार्च को जारकिहोली को मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

चाको का कांग्रेस से इस्तीफा, खेड़ा बोले- बहुत देर कर दी हुजूर जाते जाते

जारकिहोली ने कहा था कि आपत्तिजनक वीडियो क्लिप में उन्हें एक महिला के साथ अंतरंग अवस्था में दिखाकर बदनाम करने की साजिश रची गई है। जारकिहोली के खिलाफ शिकायत देने के एक सप्ताह के अंदर सामाजिक कार्यकर्ता ने शिकायत वापस ले ली थी।

केजरीवाल ने सुझाए जनता की सेवा के लिए ‘राम राज्य’ से प्रेरित 10 सिद्धांत

 

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

comments

.
.
.
.
.