Thursday, Jun 24, 2021
-->
bjp mla surendra singh jeena dies due to coronavirus  sohsnt

उत्तराखंड: BJP विधायक सुरेंद्र सिंह जीना का कोरोना से निधन, कुछ दिन पहले पत्नी की हुई थी मौत

  • Updated on 11/12/2020

देहरादून/ ब्यूरो। उत्तराखंड (Uttarakhand) के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह जीना (Surendra Singh Jeena) का दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल (Gangaram Hospital) में निधन हो गया। अस्पताल में उनका कोरोना वायरस का इलाज चल रहा था। वह अल्मोड़ा जिले के सल्ट निर्वाचन क्षेत्र से विधायक थे। कुछ दिनों पहले उनकी पत्नी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

नाश्ता बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, चार बच्चों समेत छह घायल


20 दिन पहले हुआ था पत्नी का निधन
कुमाऊं के सल्ट क्षेत्र से भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह जीना की पत्नी को लगभग 20 दिन पहले हर्ट अटैक आया था और दिल्ली में उपछार के दौरान मौत हो गई थी। संभवतः उसी दौरान वह कोरोना पॉजिटिव हुए थे। जीना प्रदेश के युवा एवं ऊर्जावान विधायकों में गिने जाते थे। उनके निधन से भाजपा में शो है। पार्टी के आज के सारे कार्यरम स्थगित कर दिये गये है। 

मसूरी- देहरादून किमाड़ी मार्ग पर सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशी धर भगत ने जताया दुख
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशी धर भगत ने जीना के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वह युवा, ऊर्जावान व योग्य कार्यकर्ता और विधायक थे और हमेशा संगठन व जनहित में सक्रिय रहते थे। उन्होंने कहा, 'वह एक शालीन व्यक्ति थे और हर वर्ग में लोकप्रिय थे ।उनके निधन से पार्टी व समाज को अपूर्णीय क्षति हुई है।'

उत्तराखंड के सीएम रावत ने लोगों से कम पटाखों को जलाने की अपील की

प्रदेश अध्यक्ष ने ईश्वर से की ये प्रार्थन
उन्होंने ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति प्रदान करने तथा उनके परिवार को असीम दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कामना की है। भगत ने कहा कि हाल में उनकी पत्नी का निधन हुआ था और अब उनके निधन से परिवार पर अथाह दुःख आ पड़ा है और ईश्वर यह दोहरा दुःख सहन करने की शक्ति परिवार को दे।

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.