Wednesday, Feb 19, 2020
bjp-mla-vikram-singh-saini-controversial-statement-jl-nehru-muzaffarnagar-khatauli-up

उत्तर प्रदेश के BJP विधायक ने पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू को अय्याश बताते हुए कही ये बात...

  • Updated on 9/18/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फनगर (Muzaffarnagar) जिले की खतौली (Khatauli) विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक विक्रम सिंह सैनी (MLA Vikram Singh Saini) ने पीएम मोदी और पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू पर एक पोस्ट को लेकर विवादित बयान दिया है। उनका कहना है कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू अय्याश थे। 

मीडिया से मुखातिब होते हुए बीजेपी के विधायक विक्रम सिंह सैनी से जब उनके सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट के विषय में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नेहरू तो अय्याश था। अंग्रेजों के चक्कर में पड़कर उसने देश का बटवारा करवा दिया। उसका पूरा खानदान अय्याश था। राजीव गाधी ने इटली में शादी की। इनका काम ही ऐसा रहा है। 

बलात्कार आरोपी भाजपा नेता चिन्मयानंद अभी भी हैं मेडिकल निगरानी में

शिवराज सिंह ने नेहरू को बताया था अपराधी
ये कोई पहली बार नहीं है जब बीजेपी के किसी नेता की ओर से देश के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को लेकर इस प्रकार के अभद्र बयान सुनने को मिले हों। इससे पहले बीजेपी के दिग्गज नेता शिवराज सिंह चौहान कश्मीर के हालातों के लिए नेहरू को अपराधी बता चुके हैं। 

PM मोदी के साथ आज होगी ममता बनर्जी की मुलाकात, कई मुद्दों पर करेंगी चर्चा

सुब्रमण्यम स्वामी ने नेहरू पर लगाया देश को बर्बाद करने का आरोप
इससे पहले बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी नेहरू पर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाया है। उन्होंने ये आरोप एक बार गलती से नहीं कई बार लगाया है।  बीजेपी नेताओं ने केवल नेहरू ही नहीं देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे के पक्ष में भी कई बार बयान दिए हैं। भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर गोडसे के पक्ष में दिए गए बयान को लेकर काफी चर्चा में रही थी। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.