Friday, Dec 06, 2019
BJP MLAs walk out of assembly on supply of contaminated water

दूषित पानी सप्लाई पर बीजेपी विधायकों ने किया विधानसभा से वॉक आउट

  • Updated on 12/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली (Delhi) में पानी और प्रदूषण पर बवाल मचा हुआ है। इस बीच आज से दिल्ली विधानसभा (Delhi Vidhansabha) का शीतकालीन सत्र आज से शुरु हो गया है। लेकिन विपक्षी पार्टी बीजेपी (Bjp) ने सदन के शुरु होते ही राजधानी में सप्लाई हो रहे दूषित पानी का मुद्दा उठाया। विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता (Vijendra Gupta) ने कहा कि आज लोगों को साफ पानी भी नहीं मिल रहा है। लेकिन दुर्भाग्य है कि दिल्ली सरकार (Delhi Government) इस पर काम करने के बजाए अपनी पीठ थपथपाने में लगी रहती है।

देश में बढ़ती रेप की घटनाओं के बीच स्वाति मालिवाल ने किया आमरन अनशन का ऐलान

केजरीवाल सरकार गहरी नींद से जागें 
विजेंद्र गुप्ता ने बताया कि उन्होंने दूषित पानी को लेकर विधानसभा अध्यक्ष को ध्यानाकर्षण प्रस्ताव और कार्यस्थगन प्रस्ताव दिया था लेकिन उसे नहीं स्वीकार किया गया। विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि जिस दूषित पानी पीने से लोग बीमार हो रहे है। उस संवेदनशील मसले पर भी सरकार गहरी नींद में सो रही है। उनकी अगुवाई में बीजेपी विधायक ओम प्रकाश शर्मा और जगदीश प्रधान मनजिंदर सिंह सिरसा ने सदन से वॉक आउट किया। बीजेपी विधायकों ने मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ कर अपना विरोध जताया है।

ओलंपिक 2024 में 3 गोल्ड के लक्ष्य के साथ 'दिल्ली खेल विश्वविद्यालय 2019' बिल विधानसभा में पास

विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि वे बौतल सीएम को भैंट करना चाहते है और उनसे निवेदन करते है कि वे पामी पीकर दिखा दें। इसी से स्पष्ट हो जाएगा कि दिल्ली का पानी कितना साफ है।

comments

.
.
.
.
.