Wednesday, Aug 10, 2022
-->
bjp modi minister piyush goyal appeals to startup companies leaving country rkdsnt

देश छोड़ रहीं स्टार्टअप कंपनियों से मंत्री पीयूष गोयल ने की अपील

  • Updated on 4/28/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने बृहस्पतिवार को स्टार्टअप से भारत में पंजीकरण कराने और सूचीबद्ध होने को कहा। उन्होंने ‘सिर्फ कुछ डॉलर’ के लिये देश नहीं छोडऩे की अपील की। गोयल ने उन्हें सुझाव दिया कि अगर कोई मुद्दा या समस्या है, तो वे इसके बारे में सरकार को सूचित करें ताकि उसका समाधान हो सके। 

ज्यादा अंक लाने वाले OBC उम्मीदवार सामान्य श्रेणी की सीटों के हकदार : कोर्ट 

 

उन्होंने कहा, ‘‘...लेकिन मैं एक बार फिर आग्रह करूंगा कि आप भारत में पंजीकरण करायें और सूचीबद्ध हों। अगर कोई मुद्दा या समस्या है, तो वे इसके बारे में सरकार को सूचित करें ताकि उसका समाधान हो सके।’’ 

मुंबई के रियल्टर संजय छाबड़िया को यस बैंक-DHFL भ्रष्टाचार मामले में CBI ने किया गिरफ्तार

गोयल ने उद्योग मंडल भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) के एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘केवल कुछ डॉलर के लिये कर मामले में पनाहगाह समझे जाने वाले क्षेत्र या अन्य देशों में जाने के लिये कृपया देश को नहीं छोडिय़े। मैं आपसे आग्रह करता हूं कि भारत को अपने बाजार के रूप में देखें। यह आपका देश है, जहां आप पंजीकरण कराएं, काम कीजिए, सूचीबद्ध होइये और अपना कर दीजिए।’’ 

संवैधानिक रूप से अहम मामलों को सुप्रीम कोर्ट ने नहीं दी रफ्तार : माकपा मुखपत्र

उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि सफल उद्यम देश के दूरदराज के इलाकों में काम करने पर गौर करें जहां प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। गोयल ने उद्यम पूंजी कोष से बौद्धिक संपदा संपत्ति का संरक्षण करने को भी कहा जो घरेलू युवा उद्यमी सृजित कर रहे हैं। 

 

वाम दलों ने LIC के IPO को ‘घोटाला’ करार दिया 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.