Wednesday, Aug 17, 2022
-->
bjp-mp-manoj-tiwari-asked-arvind-kejriwal-prsgnt

CM केजरीवाल से BJP नेता मनोज तिवारी का सवाल- लॉकडाउन में विज्ञापनों पर कितना किया खर्च?

  • Updated on 5/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले लगातार दर्ज किए जा रहे हैं। राहत की बात ये है कि यहां मृत्यु दर अन्य राज्यों की तुलना में कम है। कोरोना संकट को लेकर जहां केजरीवाल सरकार हर दिन अपडेट जनता के सामने रख रही है तो वहीँ, विपक्षी पार्टी भी उनसे सवाल करती नजर आ रही है।

इसी क्रम में बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने दिल्ली सीएम केजरीवाल से कोरोना संकट से लड़ने को लेकर की जाने वाली तैयारियों पर सवाल किया है।

Lockdown 5.0: देश के 13 शहरों तक रह सकता है सीमित लॉकडाउन, खुल सकते हैं होटल और मॉल्स

मनोज तिवारी ने सीएम ने पूछा है कि उन्होंने 22 मार्च के जनता कर्फ्यू के दिन से लेकर 29 मई तक कितना पैसा टीवी, प्रिंट और इंटरनेट पर विज्ञापन देने के लिए खर्च किया है?

इतना ही नहीं मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार से सवाल किया है कि दिल्ली के हॉस्पिटल्स में नए बिस्तरों और वेंटिलेटर पर कितना रुपया खर्चा गया है? मनोज तिवारी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर ये दोनों सवाल सीएम केजरीवाल से पूछे हैं।

Coronavirus: दिल्ली में संक्रमित मामलों के साथ बढ़े कंटेनमेंट जोन, आंकड़ा 100 के पार

दिल्ली बढ़ते मामले
बताते चले कि दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। दिल्ली में आज 30 मई को 17,386 मामले कोरोना संक्रमित दर्ज किए गये हैं। बीते दो दिनों में, यानी 28 मई और 29 मई को दिल्ली में 1000 से भी ज्यादा नए कोरोना के मामले सामने आए हैं और पिछले 24 घंटों में 1106 नए मामले सामने आए हैं। वहीं अब तक 398 लोगों की कोरोना की चपेट में आने के कारण मौत हो गई है। 

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

comments

.
.
.
.
.