Saturday, Dec 07, 2019
bjp-mp-manoj-tiwari-attack-delhi-cm-arvind-kejriwal-over-fund-issues-in-hospital

अस्पतालों में फंड की कमी पर मनोज तिवारी का केजरीवाल पर तंज, कहा- फुल पेज विज्ञापन निकालिए

  • Updated on 11/11/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने दिल्ली (Delhi) के अस्पताओं में फंड की कमी को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमला बोला है। तिवारी ने इसे लेकर कई ट्वीट किए। उन्होंने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा, "स्वास्थ्य और परिवहन में अपने विफलताओं को सूचीबद्ध करने वाले एक और फुल पेज के विज्ञापन को जारी करने के लिए यह सही समय है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा, शर्म मत कीजिए, दिल्ली के लोग पहले से ही जानते हैं। 

JNU में दीक्षांत समारोह के दौरान छात्रों का बड़ा प्रदर्शन, फीस बढ़ोतरी और ड्रेस कोड पर बवाल

इससे पहले मनोज तिवारी ने कई सारे ट्वीट कर सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जी हां ये सच है कि दिल्ली सरकार के लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल में अब ऑपरेशन नहीं होंगे। अफसोस अरविंद केजरीवाल आप ने ट्रांसपोर्ट के साथ-साथ अस्पताल के ऑपरेशन थीयटर भी ठप कर दिए। दिल्ली सरकार के सबसे बड़े 2000 बिस्तरों के LNJP अस्पताल में मरीज भटक रहें हैं।

पड़ोसी राज्यों में पराली जलाने के चलते फिर से बढ़ा दिल्ली का प्रदूषण, CM ने किया ट्वीट

एक अन्य ट्वीट में तिवारी ने कहा कि ऑपरेशन थियेटर में सीलिंग लाइट का आभाव, छोटी लाइटों के सहारे मजबूरी में करते हैं डॉक्टर सर्जरी। लैप्रोस्कोपिक उपकरण लोन पर लेते है? ऑपरेशन टेबल, मरीजों को स्थानांतरित करने के लिए ट्रॉली बैड, पोस्ट आपरेटिव ICU बैड.कुछ भी नहीं है। दिल्ली के 60 हजार करोड़ रुपये कहां उड़ा रहे हो AAP?

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.