Saturday, Jan 22, 2022
-->
bjp mp ravi kishan came out in support of payal ghosh said action should be taken pragnt

पायल घोष के सपोर्ट में उतरे BJP सांसद रवि किशन, कहा- कार्रवाई होनी चाहिए

  • Updated on 9/20/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) और डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए शनिवार को ट्वीट किया। जिसे अनुराग कश्यप ने बेबुनियाद बताया। लेकिन अब इस बारे में बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जांच के लिए सारी एजेंसियों के दरवाजे खुले हैं।

अनुराग कश्यप ने बताया- एक समय था जब रवि किशन गांजा पिया करते थे, ये दुनिया जानती है...

रवि किशन ने कहा ये
गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि ये आरोप गंभीर है और पायल घोष ने खुद सामने आकर कहा है। अगर ये तथ्य एकदम सही होते हैं तो इस पर कार्रवाई होनी चाहिए। हम लोग नारी सशक्तिकरण की बात करते हैं। ऐसे में कोई भी नारी या बेटी गुहार लगाती है तो उसके लिए जांच की सारी एजेंसियां और दरवाजे खुले रखते हैं।

जया बच्चन के 'थाली' वाले बयान पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा- इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है!

पायल घोष ने लगाया था ये आरोप
बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया। जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है।

अनुराग केस में महिला आयोग आया आगे, पायल घोष को लिखित में शिकायत देने को कहा

कश्यप ने आरोपों को बताया बेबुनियाद
इससे पहले फिल्म मेकर अनुराग कश्यप  पर अभिनेत्री पायल घोष ने बीते शनिवार को यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया, जिसके बाद अनुराग कश्यप ने इन आरोपों को अपने खिलाफ साजिश करार दिया है। उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट कर इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है।  

अनुराग कश्यप ने पायल घोष के आरोपों को बताया बेबुनियाद, कहा- थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम

अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर लिखा
अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर लिखा, 'क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।'

अनुराग कश्यप ने किया कटाक्ष तो कंगना ने पूछा- आप इतने मंदबुद्धि कब से हो गए?

अनुराग ने अपनी दो शादियों को लेकर कही ये बात
उन्होंने आगे लिखा, 'बाकी मुझपे आरोप लगाते लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए। मैडम दो शादियां की हैं, अगर वो जुर्म है तो मंजूर है और बहुत प्रेम किया है, वो भी कबूलता हूं। चाहे मेरी पहली पत्नी हों, या दूसरी पत्नी हों।'

Sushant Case: आई विटनेस का बड़ा खुलासा, दिशा सालियान के साथ हुआ था रेप और सुशांत...

औरतों की टीमें हमेशा मेरे साथ काम करती आयीं हैं- अनुराग
अनुराग कश्यप ने कहा, 'या कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियां जिनके साथ मैंने काम किया है, या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आयीं हैं, या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस, अकेले में या जनता के बीच।'

Celebrities ने की CM योगी आदित्यनाथ के फैसले की तारीफ, कंगना ने ट्वीट कर कही ये बात

अनुराग ने वीडियो को लेकर कही ये बात
उन्होंने आगे कहा कि 'मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूं ना तो कभी किसी कीमत पे बर्दाश्त करता हूं। बाकी जो भी होता है देखते हैं । आपके विडिओ में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं, बाकी आपको बस दुआ और प्यार। आपकी अंग्रेजी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.