Wednesday, Apr 08, 2020
bjp mp roopa ganguly says caa is the world''''s most important human rights law

#BJP सांसद रूपा गांगुली बोलीं- दुनिया का सबसे अहम मानवाधिकार कानून है #CAA

  • Updated on 1/23/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भाजपा सांसद रूपा गांगुली ने विपक्ष पर लोगों को गुमराह करने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को दुनिया का सबसे महत्वपूर्ण मानवाधिकार कानून माना जाना चाहिए। गांगुली दो दिवसीय दौरे पर ओडिशा आई थीं।

निर्भया मामले में डेथ वारंट जारी करने वाले जज का ट्रांसफर, उठे सवाल

उन्होंने कहा कि सीएए किसी की नागरिकता नहीं छीनेगा। उन्होंने कहा, 'सीएए का किसी भी तरह भारतीय नागरिकों पर प्रतिकूल प्रभाव नहीं पड़ेगा। विपक्षी दल झूठ फैला रहे हैं और तुच्छ राजनीतिक मकसदों के लिए लोगों को गुमराह कर रहे हैं।'

‘राष्ट्रीय बेरोजगार रजिस्टर’ की मांग को लेकर अभियान चलाएगी कांग्रेस

रूपा गांगुली ने पूर्ववर्ती पूर्वी पाकिस्तान से आकर मलकानगिरि और नबरंगपुर जिलों में बसे शरणार्थियों से मुलाकात की और सीएए के समर्थन में भाजपा द्वारा आयोजित एक बैठक को संबोधित किया। 

कन्हैया कुमार ने #CAA को लेकर अमित शाह की चुनौती पर किया कटाक्ष

पश्चिम बंगाल से राज्यसभा सदस्य ने कहा, 'इस मामले को लेकर तमाम हंगामे के बीच, सच्चाई यही रहेगी कि सीएए मानवता का प्रतीक है। इसे दुनिया का सबसे महत्वपूर्ण मानवाधिकार कानून बताया जा सकता है। इसका लक्ष्य प्रताडऩा एवं उत्पीडऩ झेलने के बाद यहां आए लोगों को नागरिकता प्रदान करना है।'

#BJP प्रत्याशी कपिल मिश्रा को लेकर #AAP ने लगाई चुनाव आयोग से गुहार

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.