Friday, May 14, 2021
-->
bjp mp sunny deol corona positive sohsnt

फिल्म अभिनेता-बीजेपी सांसद सनी देओल कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

  • Updated on 12/2/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना की चपेट में आम से लेकर खास सभी लोग आ रहे। ऐसे में अब एक्टर और भारतीय जनता पार्टी के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल (Sunny Deol) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना के हल्के लक्षण दिखने पर उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल, उन्होंने एक फार्महाउस में खुद को आइसोलेट कर लिया है। 

नवंबर में कोरोना के 12.8 लाख मामले हुए दर्ज, 5 महीनों में पहली बार मरने वालों की संख्या में आई कमी

फार्महाउस में चल रहा है सनी का उपचार
दरअसल, हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने मीडिया को बताया कि सांसद सनी देओल बीते कुछ दिनों से कुल्लू में ही थे। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि सनी देओल और उनके दोस्त मुंबई जाने के लिए प्लान बना रहे थे, हालांकि जाने से पहले ही वे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ऐसी जानकारी मिली है कि हाल ही में अभिनेता ने मुंबई में कंधे की सर्जरी करवाई थी। फिलहाल, कुल्लू जिले के मनाली स्थित एक फार्महाउस में उनका उपचार चल रहा है।

PM मोदी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर की फर्मों के साथ बात, कहा- जल्द करेंगे सभी पार्टियों से मुलाकात

पंजाब में संक्रमितों का आंकड़ा 1.52 पार 
पंजाब में राज्य सरकार के हर संभव प्रयास के बाद भी कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। राज्य में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 1,52,709 पर पहुंच गया है। यहां सक्रिय मामले 7,634 है। राज्य में कोरोना को मात देकर अब तक 1,40,254 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 4,821 लोगों की कोरोना की जद में आने से मौत हो गई है।

कोविशील्ड के साइड इफेक्ट का दावा करने वाले शख्स पर सीरम ने किया 100 करोड़ का मानहानि केस

भारत में कोरोना से 94,99,710 लोग संक्रमित
वहीं दूसरी ओर देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार जारी है। भारत (India) में कोरोना से 94,99,710 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 1,38,159 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि, राहत की बात ये है कि 89,31798 इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। देश में कोरोना को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या सक्रिय मामलों की संख्या से अधिक है। सक्रिय मामलों (Active Cases) की कुल संख्या 4,27,524  है।

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.