Wednesday, Jul 24, 2019

राहुल गांधी को पप्पू कहने पर मचा बवाल, बीजेपी सांसद को मांगनी पड़ी माफी

  • Updated on 12/3/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजस्थान में चुनावी माहौल के बीच नेताओं में आपसी बयानबाजी भी जमकर देखी जाती है। इसी तरह बीजेपी के एक साथ सांसद ने अपने प्रचार अभियान के दौरान राहुल गांधी को पप्पू कह दिया जो उन्हें काफी भारी पड़ गया। जैसे ही सासंद नें उन्हें पप्पू कहा वहां माहौल गरमा गया। हालात बेकाबू होते देख सांसद के माफी मांगनी पड़ी।

गुजरात की सुरेंद्रनगर लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद देवजी भाई राजस्थान में चुनावी प्रचार के लिए आए थे। उसी दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पप्पू कह दिया। जिससे वहां मौजूद कांग्रेसी पार्षद भड़क गई। पार्षद के साथ स्थानीय लोगों ने बीजेपी के सांसद को घेर लिया।

विपक्ष पर सीएम योगी का पलटवार, कहा- जिन्हें धर्म की जानकारी नहीं वे उठा रहे सवाल

माहौल को खराब होते देख बीजेपी के सांसद ने माफी मांगकर किसी तरह वहां से भागना ही लाजमी समझा। बता दें कि वे बांसवाड़ा के भागाकोट इलाके में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए आए थे। उस दौरान वे बांसवाड़ा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हकरू मईड़ा के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे थे। 

पठानकोट से धरे गए सेना की वर्दी में घूम रहे 4 संदिग्ध, पूछताछ जारी

उसी दौरान वार्ड नंबर 36 से कांग्रेसी पार्षद सीता डामोर भी आ पहुंची और कहने लगी की यहां राज्य में पिछले पांच साल से बीजेपी की सरकार है। सड़कों पर गढ्ढे हो रहे हैं कम से कम सड़कों के इन गढ्ढों को भरवा दो। इनता सुनकर बीजेपी सांसन ने पूछा की ये महिला कौन है। 

सज्जाद लोन के पिता पर फारूख अब्दुल्ला का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान से कश्मीर लाए थे हथियार

इस पर सांसद के पास खड़े एक व्यक्ति ने बताया कि ये कांग्रेस की पार्षद है। इस पर बीजेपी के सांसद ने कह दिया की आप अपने पप्पू को बुला लिजिए वही गढ्ढा भरवा देंगे। इतमें में पार्षद का गुस्सा फूट पड़ा। और कहा कि आपने इस तरीके से कैसे कह दिया। 

वाद विवाज में मामला इतना गरमा गया कि वहां मोहल्ले के लोग इकठ्ठे हो गए और बीजेपी के सांसद को घेर लिया। जिसके बाद सासंद को सबके सामने माफी मांगनी पड़ी और इसके बाद उन्हें वहां से भागना पड़ा।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.