Saturday, Aug 13, 2022
-->
bjp-mp-vijay-goel-says-mcd-thief-aap-leaders-jibe-on-rss-narendra-modi

BJP सांसद विजय गोयल ने MCD को कहा चोर, AAP ने लिया आड़े हाथ

  • Updated on 3/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देशभर में सियासत गर्म हो गई है, लेकिन देश की राजधानी में कुछ ज्यादा ही माहौल गर्म है। भाजपा नेताओं को अपनी सातों लोकसभा सीटें बचाने के लिए सड़कों पर अभियान शुरू करना पड़ रहा है, वहीं आम आदमी पार्टी भी मोदी सरकार को घेरने में लगी है। ऐसे में नेताओं से अपने बयानों में चूक भी देखने को मिल रही है। 

प्रशांत भूषण बोले- धन्य हो मोदी जी, आपने सबको चौकीदार बना दिया! नीरव भाई...

कांग्रेस ने गोवा में सरकार बनाने का पेश किया दावा, BJP में मची खलबली

ऐसा ही कुछ भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल के साथ हुआ है। खास बात यह है कि गोयल भाजपा शासित एमसीडी को चोर कहते हुए कैमरे में कैद हो गए। इसको लेकर अब आम आदमी पार्टी ने गोयल के साथ भाजपा पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। आप सांसद सौरभ भारद्वाज और उप मुख्यमंत्री मनीष सोसिदिया ने भी ट्वीट कर गोयल पर कटाक्ष किया है। 

चुनाव आयोग ने तय की घोषणापत्र जारी करने की समयसीमा

मंत्री महेश शर्मा ने भगवान को बताया 'बेवकूफ', कांग्रेस ने PM मोदी को घेरा

सिसोदिया अपने ट्वीट में लिखते हैं, '@VijayGoelBJP सर आप दिल्ली एमसीडी के अफसरों को चोर कह रहे हैं या बीजेपी के नेताओं को जो एमसीडी को चला रहे हैं? थोड़ा स्पष्ट कर देते जनता की सुविधा के लिए...!'

हर्षवर्धन बोले- BJP के लिए AAP, कांग्रेस गठजोड़ को हराना ज्यादा आसान

राहुल गांधी ने #MainBhiChowkidar को लेकर पीएम मोदी पर फिर साधा निशाना

सौरभ भारद्वाज ने तो गोयल के साथ आरएसएस पर भी कटाक्ष किया है। अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, 'मैं कहता था तो संघी बुरा मान जाते हैं, अब तो बड़े संघी ने कह दिया - MCD चोर है !!'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.