Wednesday, Jun 19, 2019

कम मतदान प्रतिशत से चिंतित नहीं भाजपा

  • Updated on 4/14/2019

देहरादून/ब्यूरो। लोकसभा चुनाव में कम मतदान प्रतिशत से भाजपा चिंतित नहीं है। भाजपा का मानना है कि उनके वोटर्स घर से निकले और उन्होंने वोट किया है। यानी जो वोट नहीं पड़ा, वो दूसरे दलों का था।

इस बार प्रदेश में 2014 के चुनाव के मुकाबले कम मतदान हुआ है। कई मंत्रियों के विधानसभा क्षेत्रों में काफी कम वोट पड़े हैं, लेकिन भाजपा इसको लेकर जरा भी चिंतित नहीं है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि हमारे वोटर्स ने अपना काम किया है। 

पहली बार वोटर्स खुलकर बोल रहा है कि भाजपा को वोट दिया है। पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भट्ट ने कहा कि पांच साल पहले हमें मोदी-मोदी के नारे लगवाने पड़ते थे, जब जनता खुद ही मोदी-मोदी के नारे लगा रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा पांचों सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति प्रसाद गैरौला, विधायक मुकेश कोहली, विश्वास डाबर, मेयर सुनील उनियाल गामा, विनय गोयल, डॉ. देवेंद्र भसीन, अनिल गोयल, इंदुबाला आदि उपस्थित थे। कार्यकर्ताओं ने अजय भट्ट का फूलमालाओं से स्वागत भी किया।

अचानक चुनाव लड़ना पड़ा

अजय भट्ट ने कहा कि उनको अचानक चुनाव में जाना पड़ा। इससे पहले उनका नाम प्रत्याशियों के पैनल में भी नहीं था। सांसद भगत सिंह कोश्यारी के मना करने के बाद पार्टी ने उन्हें चुनाव लड़ने का निर्देश दिया और उन्होंने पार्टी के निर्देश पर चुनाव लड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.