Saturday, May 08, 2021
-->
bjp organized felicitation ceremony for kashmiri people manojtiwari

पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने सच किया श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना- मनोज तिवारी

  • Updated on 8/11/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली (New Delhi) के लाजपतनगर (Lajpat nagar) में कश्मीरी विस्थापितों के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एक सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कश्मीरी विस्थापितों को शौल देकर सम्मानित किया। साथ ही अनुच्छेद 370 के हटने पर प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के आंदोलन को फिर से जिंदा किया है। 

इस कार्यक्रम में मनोज तिवारी ने कश्मीरी विस्थापितों को गले लगाकर उनके साथ खुशी बांटी। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद उन सभी शहीदों की आत्मा को शांति मिलेगी जिन्होंने वहां आतंकवाद के खिलाफ लड़ते हुए अपनी जान गंवाई। 

धारा 370 पर शिवराज का बड़ा बयान बोले, नेहरु क्रिमिनल थे किया जुर्म

श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना किया सच

तिवारी ने कहा कि डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने अनुच्छेद 370 के खिलाफ लड़ते हुए अपनी जान गंवा दी थी। सरदार वल्लभ भाई पटेल और श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना था कि भारत अखंड बने जिसको प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने पूरा किया है। अपने कश्मीर में विकास की लहर आएगी। 

Unaao rape case: पीड़िता के वकील का आरोप, CBI ने जानबूझकर सेंगर को ओरापियों में नहीं किया शामिल

'कश्मीर में होगा विकास'

तिवारी ने कहा कि कश्मीर के लोगों को अब हर सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। वहां के युवाओं को अब रोजगार मिलेगा, चिकित्सा सेवाएं और वहां कि महिलाओं को समान अधिकार और सम्मान मिलेगा। इसके साथ ही लंबे समय से विस्थापन की पीड़ा से व्यथित कश्मीरी लोग अपने घर लौट सकेंगे। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.