Wednesday, Apr 08, 2020
bjp-posted-sadhvi-pragya-s-poster-in-delhi

BJP ने लगाए साध्वी प्रज्ञा के पोस्टर, लिखा- अब होगा न्याय

  • Updated on 4/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा 2019 (Loksabha Election 2019) के चुनाव चल रहे हैं। ऐसे में सारी राजनीतिक पार्टियां एक- दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहीं है। बुधवार को बीजेपी (BJP) ने भोपाल लोकसभा सीट से दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के खिलाफ साध्वी प्रज्ञा सिंह (Sadhvi Pragya Singh) को प्रत्याशी बनाया। जिसके बाद पार्टियों में सियासी घमासान शुरु हो गया है। बीजेपी के इस फैसले पर सभी राजनीतिक दल हमला बोल रहें हैं। हालांकि बीजेपी नेता साध्वी को भोपाल (Bhopal) से जीताने की पूरी तैयारी कर रहें हैं।

साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी के खिलाफ है मालेगांव विस्फोट का पीड़ित पिता

इसके लिए दिल्ली में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता तेजेंदर पाल सिंह बग्गा (Tejendar Pal Singh Baggha) ने साध्वी प्रज्ञा के पोस्टर लगवाए हैं। पोस्टर के साथ लिखा है ‘अब न्याय होगा’। पोस्टर में साध्वी की उस तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें वो अस्पताल इलाज कराने जा रही हैं। इस पोस्टर के जरिए बीजेपी कांग्रेस के ‘हिंदू आतंकवाद’ वाले बयान को निशाना बना रही है।

26 साल बाद आज एक साथ चुनावी मंच पर नजर आएंगे मायावती-मुलायम

जहां सभी राजनीतिक पार्टीयां बीजेपी से सवाल पूछ रहीं हैं कि आखिर मालेगांव बम धमाके में आरोपी साध्वी प्रज्ञा को चुनावी मैदान में क्यूं उतारा? वहीं कुछ नेताओं का कहना है कि बीजेपी अब हिंदुत्व के एजेंडे को भुनाने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि बीजेपी नेता इन सब के विपरीत अपनी प्रत्याशी को जिताने की हर संभव कोशिश कर रहें हैं। इसके लिए बीजेपी प्रवक्ता तेजेंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली बीजेपी दफ्तर के बाहर एक पोस्टर लगाया है, जिसमे साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बिस्तर पर बीमार हालात में अधलेटे दिखाया गया है। साथ में पोस्टर पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस का नारा 'अब होगा न्याय' लिखा है।

गठबंधन की नांव में डूबी AAP, दिल्ली के बाद हरियाणा-पंजाब में भी लगा विराम

वहीं गुरुवार को मीडिया से बातचीत में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन पर उत्पीड़न का आरोप लगाया। साध्वी के अनुसार ‘उन्होंने कहा था कि कोर्ट में एनआईए (NIA) ने कहा कि उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। इसलिए वे निर्दोष हैं। मैं विवादों में कभी नहीं रही। मेरा जो जीवन है बहुत पहले से आप देख रहे हैं कि मेरे ऊपर कोई अंश मात्र का भी आरोप नहीं था। ये जो विवाद खड़ा किया है, भगवा आतंकवाद कहा है, हिंदुत्व को आतंकवाद कहा है। यह षड्यंत्र इनका (कांग्रेस) है और इन्होंने ही विवाद खड़ा किया है। इसलिए वे भयभीत हो रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.