Sunday, Jan 23, 2022
-->
bjp-president-jp-nadda-appreciate-pm-modi-speech-djsgnt

PM मोदी के संबोधन को भाजपा अध्यक्ष ने सराहा, कही ये बात

  • Updated on 8/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को कहा कि देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ओजस्वी और प्रेरणास्पद संबोधन एक व्यापक और मजबूत आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के उनके संकल्प को दर्शाता है।

Independence day 2020: जानें अबतक देश के किन PM's ने लाल किले से देश को किया संबोधित

आत्मनिर्भर भारत का आह्वान
लाल किले की प्राचीर से 74वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर देश को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘आत्मनिर्भर भारत’ के आह्वान ने लोगों का ध्यान खींचा है और यह हर किसी के लिए एक ‘‘मंत्र’’ बन गया है। उन्होंने कहा कि भारत की विश्व अर्थव्यवस्था में जो हिस्सेदारी है, वह बढ़नी चाहिए और इसके लिये हमें आत्म-निर्भर होना होगा। प्रधानमंत्री ने इस मौके पर कहा कि हमारा मन पूरी तरह से ‘वोकल फॉर लोकल’ (स्थानीय उत्पादों पर जोर देने वाला) होना चाहिए।

जेपी नड्डा ने किया ट्वीट
प्रधानमंत्री के संबोधन की सराहना करते हुए नड्डा ने ट्वीट किया, ‘लाल किले की प्राचीर से देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन बहुत ओजस्वी और प्रेरणास्पद रहा। उनका संबोधन एक व्यापक और मजबूत आत्मनिर्भर भारत के निर्माण को लेकर उनकी दूरदृष्टि व उनके मिशन और संकल्प को दर्शाता है। ’’ उन्होंने समस्त देशवासियों को 74वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दीं और स्वतंत्रता के लिए अपना सर्वस्व समर्पित करने वाले क्रांतिकारियों एवं स्वतंत्रता सेनानियों को नमन किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.