Thursday, Jun 17, 2021
-->
bjp-president-jp-nadda-condemned-attack-on-union-minister-muralitharan-in-west-bengal-rkdsnt

नड्डा ने की पश्चिम बंगाल में केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन पर हमले की निंदा

  • Updated on 5/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन की कार पर बृहस्पतिवार को पश्चिम बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर जिले में हुए हमले की कड़ी निंदा की और आरोप लगाया कि राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी हे।

रंगराजन बोले- मोदी सरकार को सभी के कोविड-19 टीकाकरण की जिम्मेदारी लेनी चाहिए

नड्डा ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा, ‘‘पश्चिम मिदनापुर में केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन जी के क़ाफ़लिे पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया हमला बहुत ही ङ्क्षनदनीय है। मैंने कल ही कहा था कि बंगाल में लॉ एंड आर्डर पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है।’’ उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद से पूरे पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस प्रायोजित ङ्क्षहसा चरम पर है और वहां लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले हो रहे हैं। 

कांग्रेस की मांग- विदेश मंत्री जयशंकर, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को बर्खास्त करें पीएम मोदी  

उन्होंने पूछा, ‘‘जहां भारत सरकार के मंत्री पर हमला हो जाए, वहां आम जनता की क्या स्थिति होगी? एक अन्य ट्वीट में नड्डा ने कहा कि जब हजारों लोग जान बचाने के लिए राज्य से पलायन कर रहे हैं और बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं, ‘‘तब अभिव्यक्ति की आजादी और मानवाधिकार’’ की वकालत करने वाले ग़ायब हैं। 

अखिलेश बोले- लोकतांत्रिक प्रणाली के खिलाफ साजिश कर रही है भाजपा, चुकानी पड़ेगी कीमत

मुरलीधरन की कार पर पश्चिम मिदनापुर जिले के पंचकुरी गांव में हमला हुआ। वह भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ चुनाव बाद कथित रूप से हिंसा के सिलसिले में इलाके का दौरा कर रहे थे। मुरलीधरन ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि उनके काफिले पर हमले में ‘टीएमसी के गुंडों’ का हाथ है।  

हाई कोर्ट के अवमानना नोटिस के खिलाफ मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से लगाई गुहार

मुरलीधरन ने कहा, ' मैं पश्चिम मिदनापुर में पार्टी के उन कार्यकर्ताओं से मिलने गया था जिन पर हमला किया गया है और जिनके घरों में तोडफ़ोड़ की गई है। मैं अपने काफिले के साथ एक घर से दूसरे घर जा रहा था और तभी लोगों का एक समूह अचानक हमारी ओर बढऩे लगा तथा हमला कर दिया।’’ 

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने यूपी सरकार को सही आईना दिखाया, जवाबदेही तय हो: प्रियंका 


 

comments

.
.
.
.
.