Friday, Jan 21, 2022
-->
bjp president jp nadda lashed out at the opposition rjd has been hijacked prshnt

विपक्ष पर बरसे JP नड्डा, कहा- टुकड़े- टुकड़े गैंग ने RJD को किया हाईजैक

  • Updated on 10/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने मंगलवार को राजद पर कुशासन और चुनावी भाषणों पर ध्यान केंद्रित करते हुए आरोप लगाया। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा राज्य में विपक्षी महागठबंधन देश के लिए खतरनाक है। जेपी नड्डा अपने राष्ट्र विरोधी बयानों के लिए कांग्रेस नेताओं को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि माले ने आरजेडी को हाईजैक कर लिया, जो माले टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थक है। इसे बिहार न भूला है ना भूलेगा। जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में माले, कांग्रेस और आरजेडी का गठबंधन साधारण नहीं है।

ये तीनों समाज के प्रेमी नहीं बल्कि समाज को तोड़ने वाले और अशांति फैलाने वाले हैं। ये एक अपवित्र और अस्वाभाविक गठबंधन है। विपक्षी गठबंधन एक अपवित्र संयोजन है, यह एक अप्राकृतिक गठबंधन है। तीनों का समाज के प्रति कोई प्रेम नहीं है, वे समाज को तोड़ते हैं और शांति भंग करते हैं। आपको इसे समझना चाहिए।

कोरोना संकट के बीच पीएम मोदी ने किया देश को संबोधित, सिर्फ 10 प्वाइंट्स में समझें 

टुकडे-टुकडे गिरोह, समाज में विनाश फैलाता है
सीपीआई के कार्यकर्ताओं द्वारा राम भक्तों की हत्या को याद करते हुए, नड्डा ने कहा यह है टुकडे-टुकडे गिरोह, यह वह गिरोह है जो समाज में विनाश फैलाता है। दिलचस्प तथ्य यह है कि राजद नेता और विपक्ष के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव को भी इस बात का अंदाजा नहीं है कि क्या हो रहा है। उन्नीस सीटें सीपीआई एमएल ने ले ली हैं। आरजेडी कहां है? आप सीपीआई एमएल के रिकॉर्ड को जानते हैं, जहां भी राष्ट्र के खिलाफ कदम हैं, यह शाहीन बाग से उनके साथ है। आप जानते हैं कि शहरी नक्सली कौन हैं? बिहार में अशांति पैदा करने वाले लोग चाहते हैं? 

बिहार चुनाव 2020: सर्वे एजेंसियों ने ओपिनियन पोल में NDA को बताया आगे, फिर CM होंगे नीतीश!

कांग्रेस पार्टी को बताया राष्ट्र-विरोधी
उन्होंने लोगों से कहा कि जब पार्टी राज्य पर शासन करे तो अधर्म को न भूलें। अरहर के साथ-साथ बक्सर में भी नड्डा ने कांग्रेस पार्टी को राष्ट्र-विरोधी कहा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता पाकिस्तान की प्रशंसा कर रहे हैं क्योंकि उसके पास अपने पिछले रिकॉर्ड के बारे में बात करने लायक कुछ नहीं था। तो आखिर वे करते क्या हैं? जब बिहार में चुनाव हो रहा है, वे पाकिस्तान के बारे में बात करते हैं। बिहार चुनाव का पाकिस्तान से क्या लेना-देना है? लेकिन कांग्रेस नेता पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं। और इस प्रशंसा में उनका नेतृत्व कौन कर रहा है? राहुल गांधी।

पिछले साल देश में वायु प्रदूषण के कारण गई 1.16 लाख नवजातों की जान, हैरान कर देगी ये रिपोर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना
बता दें कि कांग्रेस नेता ने शुक्रवार को आईएमएफ के प्रक्षेपण को लेकर केंद्र पर निशाना साधा था कि भारतीय अर्थव्यवस्था इस साल बड़े पैमाने पर 10.3 प्रतिशत के अनुबंध पर है, जो इसे सरकार की एक और ठोस उपलब्धि कहती है। यहां तक ​​कि पाकिस्तान और अफगानिस्तान ने भारत की तुलना में कोविद को बेहतर तरीके से संभाला।

नड्डा ने आरोप लगाया कि डब्ल्यूएचओ के महानिदेशक और संयुक्त राष्ट्र महासचिव सहित पूरी दुनिया ने 130 करोड़ लोगों के देश में कोविड -19 संकट को अच्छी तरह से प्रबंधित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की, राहुल गांधी को अपमानजनक बताया। उन्होंने कहा, यह अजीब है कि राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस नेता पाकिस्तान और अलगाववादियों की भाषा बोल रहे हैं।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें....

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.