Thursday, Oct 28, 2021
-->
bjp-president-jp-nadda-to-address-rally-in-bengal-barrackpore-on-february-25-prshnt

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा 25 फरवरी को जाएंगे बंगाल, बैरकपुर में रैली को करेंगे संबोधित

  • Updated on 2/20/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। ऐसे में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) बंगाल दौरे पर जा रहे हैं। जेपी नड्डा 25 फरवरी को उत्तर 24 परगना के बैरकपुर में आनंदपुरी मैदान में सभा को संबोधित करेंगे। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी भी 22 फरवरी को बंगाल आ रहे हैं। 

आज केद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दो दिवसीय बंगाल दौरा समाप्त हुआ है। अमित शाह ने अपने दो दिवसीय बंगाल दौरे के दौरान दक्षिण 24 परगना के नामखाना में सभा को संबोधित किया और ममता बनर्जी की सरकार पर जमकर हमला बोला था। वह नोआपाड़ा से दक्षिणेश्वर तक मेट्रो सेवा का शुभारंभ करेंगे और हुगली के डनलप में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Toolkit Case: दिशा रवि के समर्थन में उतरी ग्रेटा थनबर्ग, कही ये बात

एक ही जिले में था अमित शाह और ममता बनर्जी का दौरा
बता दें कि इससे पहले पश्चिम बंगाल में इस साल अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच सियासी संग्राम शुरू हो गया है। इस बीच कोलकाता के पड़ोसी दक्षिण 24 परगना जिले में गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी थोड़ी ही दूरी पर अलग-अलग स्वतंत्र रैलियों को संबोधित करेंगे।

पश्चिम बंगाल में आगामी चुनावों के लिए पहली बार बनर्जी और शाह एक ही जिले में लगभग एक ही समय पर रैलियां करेंगे। अपने दो दिवसीय दौरे के लिए लिए अमित शाह बंगाल पहुंच गए हैं।

जेब पर भारी पड़ रहा पेट्रोल-डीजल! लगातार 12वीं बार राजधानी में बढ़े दाम

प. बंगाल पहुंचे शाह
अमित शाह के गुरुवार से शुरू हो रहे दो दिवसीय दौरे पर आज रात बंगाल पहुंचने का कार्यक्रम है। उनका दक्षिण 24 परगना जिले में सागर द्वीप के पास काकद्वीप क्षेत्र का दौरा करने का कार्यक्रम है, जहां वे राज्य में भाजपा की पांच चरणों की रथयात्रा के अंतिम चरण को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि वह आज रात कोलकाता पहुंचेंगे। गुरुवार को वह कपिल मुनि आश्रम जाएंगे। वहां से वह नामखाना जाएंगे जहां वह परिवर्तन यात्रा को संबोधित करेंगे।

बैंकों में लॉकर प्रबंधन को लेकर सुप्रीम कोर्ट का आरबीआई को निर्देश 

कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे
 इस बीच बनर्जी और उनके भतीजे और पार्टी के स्थानीय सांसद अभिषेक बनर्जी गुरुवार को दक्षिण 24 परगना के पैलन में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करने वाले हैं। दक्षिण 24 परगना टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, 'कल राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण दिन होगा। शाह और दीदी दोनों एक ही जिले में रैलियों को संबोधित करेंगे।' दशकों से राजनीतिक रूप से ध्रुवीकृत बंगाल में सीमित उपस्थिति होने के बाद भाजपा 2019 के आम चुनाव में राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 18 पर जीत हासिल कर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की मुख्य प्रतिद्वंद्वी बनकर उभरी है, जो टीएमसी की संख्या 22 से महज चार कम है।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.