Wednesday, Mar 03, 2021
-->
bjp protest at manish sisodia house viral video kmbsnt

मनीष सिसोदिया के परिवार पर थी हमले की साजिश? वायरल वीडियो खोलेगी राज

  • Updated on 12/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वायरल वीडियो में मेयर को मारने की धमकी के खिलाफ भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर के बाहर प्रदर्शन कर हंगामा किया, जिसमें सिसोदिया के सचिव की तरफ से मिली लिखित शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर 6 लोगों को हिरासत में ले लिया। 

वहीं आम आदमी पार्टी ने उपमुख्यमंत्री के घर की दो वीडियो जारी की जिसमें कुछ लोग पुलिस की मौजूदगी के बावजूद जबरन घर में दाखिल होते दिखाई दे रहे हैं। मगर इस वीडियो पर तारीख 12 जुलाई की दिखाई देने की वजह से भाजपा ने इस वीडियो की सत्यता पर सवाल उठाए हैं।

दिल्ली में प्रदूषण पर लगाम के लिए संबंधित एजेंसियों को CPCB का नोटिस

200 लोग पहुंचे डिप्टी सीएम के घर के बाहर
दरअसल बुधवार को दिल्ली बीजेपी के कार्यालय मंत्री हुकुम सिंह ने मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के मथुरा रोड स्थित घर पर प्रदर्शन करने की परमिशन मांगी थी, लेकिन जिला पुलिस ने परमिशन देने से इंकार कर दिया और वक्त पर उन्हें इस बारे में सूचित भी कर दिया था। मगर इसके बावजूद गुरुवार की सुबह 11:30 बजे लगभग 200 लोग मुख्यमंत्री के घर के बाहर जमा हुए। पुलिस ने बैरिकेड लगाकर वहां घेराबंदी कर दी थी। मगर कुछ लोग बैरिकेड तोड़कर सर्विस लेन में कूद गए और वहां से होते वह मुख्यमंत्री के घर में दाखिल हो गए।

पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया
पुलिस ने फौरन प्रदर्शनकारियों को काबू में कर 6 लोगों को हिरासत में ले लिया। इसके बाद बाकी के प्रदर्शनकारियों को भी वहां से हटा दिया गया। प्रदर्शन खत्म हो गया। इधर आप कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर उपमुख्यमंत्री के घर की 2 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल की। जबकि शाम को उपमुख्यमंत्री के सचिव सी अरविंद ने इस मामले में तिलक मार्ग थाने में लिखित शिकायत दी, जिसमें हिरासत में लिए गए लोगों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की गई है।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की मानें तो सोशल मीडिया पर वायरल की जांच करके पता लगाया जा रहा है कि वह कब की है। फिलहाल पुलिस आगे की छानबीन कर रही है।  

दिल्ली में ऑनलाइन डीटीसी बस पास की डिजिटल डिलीवरी सुविधा शुरू

आप ने गृहमंत्री अमित शाह पर लगाए गंभीर आरोप
वहीं आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गैरमौजूदगी में उनके घर पर हुए हमले का आरोप लगाते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कड़ी निंदा की। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री कि दिल्ली पुलिस के संरक्षण में भाजपा के गुंडों ने उपमुख्यमंत्री की गैरमौजूदगी में उनके घर पर हमला किया।

भारद्वाज ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्रियों के परिवार वालों की हत्या कराने की साजिश रच रहे हैं, उन्होंने कहा कि सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को भाजपा के गुंडों ने आने की जानकारी थी और पुलिस ने जानबूझकर बैरिकेड हटाकर उन्हें डिप्टी सीएम के घर के अंदर जाने दिया। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.