Monday, Nov 29, 2021
-->
bjp protest outside kejriwal residence for unemployment allowance to youth kmbsnt

दिल्ली: बेरोजगारी भत्ता देने की मांग पर BJP का केजरीवाल के आवास पर प्रदर्शन

  • Updated on 9/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के पास युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं देने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दावा किया कि केजरीवाल नीत आम आदमी सरकार ने पिछले सात साल के अपने शासन में शहर के करीब 400 युवाओं को ही बेराजगारी भत्ता दिया है।     

आंनद गिरि का नोएडा की एक कुटिया से भी है विवादित संबंध, जानिए पूरा मामला

दिल्ली के युवाओं को बेरोजगारी भत्ता क्यों नहीं दे रहे केजरीवाल - आदेश गुप्ता 
गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल अब बेराजगारी भत्ते का वादा कर रहे हैं, जब उनकी पार्टी पंजाब, उत्तराखंड और गोवा विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। उन्होंने दिल्ली में ऐसा क्यों नहीं किया, जहां 14 लाख पंजीकृत बेरोजगार युवा हैं।’’     

यात्री ध्यान दें! देरी से चल रही है ब्लू लाइन मेट्रो, DMRC ने दी ये जानकारी

केजरीवाल ने उत्तराखंड और गोवा में किया  बेरोजगारी भत्ते का वादा 
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने हाल ही में अपने उत्तराखंड और गोवा दौरे पर उनकी सरकार के वहां सत्ता में आने पर बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। दोनों राज्यों में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।     

प्रदर्शन कर रहे भाजपा के कार्यकर्ता चांदगीराम अखाड़े से फ्लैगस्टाफ रोड स्थित केजरीवाल के आवास की ओर बढ़ रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें एक अवरोधक के पास रोक दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.