bjp-releases-audio-clip-against-kejriwal

वोटर लिस्ट पर तेज हुई राजनीति, BJP ने केजरीवाल के खिलाफ जारी किया ऑडियो क्लिप !

  • Updated on 2/11/2019

नई  दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में लोकसभा चुनावों से पहले वोटर्स को लेकर राजनीति तेज हो गई है। ईवीएम के बाद अब वोटर लिस्ट को लेकर महासंग्राम देखने को मिल रहा है।

लगातार ऐसी फौन कॉल्स लोगों को मिल रही है जिसमें आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल वोटरों के नाम सूची से गायब होने की बात कह रहे हैं। इसी के साथ वह इसे भारतीय जनता पार्टी की साजिश का हिस्सा बता रहे है।

 लगातार जहरीली हो रही दिल्ली की हवा, ओलावृष्टि भी हुई नाकाम !

इसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने इस मामले पर पलटवार करते हुए अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक नया सबूत जारी किया है। भाजपा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ऑडियो क्लिप ट्वीट किया है।

जारी कि गए इस ऑडियो क्लिप में एक व्यक्ति दूसरे शख्स को आगाह कर रहा है कि दिल्ली में बीजेपी ने वोटरों के नाम कटवा दिए हैं। इसी के साथ कॉल करने वाला शख्स यह भी बता रहा है कि आपका वोट भी काटा गया है, इसी के लिए आपको कॉल किया गया है। 

केजरीवाल ने पीएम मोदी से मांगा हिसाब, कहा-देश के लिए कुछ किया हो तो मैं भी लगाऊंगा नारे

जारी हुए इश क्लिप में जानकारी देने वाला शख्स खुद को आम आदमी पार्टी का सदस्य बता रहा है। वो कहता है कि मैं आम आदमी पार्टी से ही बात कर रहा हूं और यह लिस्ट दिल्ली  के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निकलवाई है।

इस क्लिप को ट्वीट करते हुए भाजपा ने कहा कि यह कॉल हमारे एक शुभचिंतक को किया गया है और उन्होंने ही इस रिकॉर्ड किया है। 

राजधानी की सड़कों पर उतरीं Vintage कारें, 100 साल पुरानी कारों को देख लोग भूले फॉर्मुला वन रेसिंग

भाजपा ने आप पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस तरह के फॉन कॉल्स दिल्ली के बाकी वोटरों के पास भी किए जा रहे हैं और उन्हे भ्रमित किया जा रहा है। इस ट्वीट के साथ भाजपा ने चुनाव आयोग से इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल द्वारा उल्लंघन का संज्ञान लेने की मांग की है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.