Tuesday, Oct 04, 2022
-->
bjp-rewarded-dhankhar-for-opposing-mamata-tmc-minister-bhattacharya

ममता का विरोध करने के लिए धनखड़ को भाजपा ने पुरस्कृत किया: चंद्रिमा भट्टाचार्य 

  • Updated on 7/17/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर राज्य की मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का विरोध करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उन्हें पुरस्कृत किया है। 

शारजाह से हैदराबाद आ रहे इंडिगो के विमान को तकनीकी खामी के बाद कराची में उतारा गया

  •  

भट्टाचार्य ने कहा कि धनखड़ राज्यपाल के पद पर होते हुए भाजपा के प्रवक्ता की तरह कार्य कर रहे हैं। उन्होंने यहां एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा, ‘‘उन्हें राज्य सरकार और मुख्यमंत्री को अपमानित करने के लिए पुरस्कार दिया गया है।’’ 

पूर्वी लद्दाख गतिरोध : भारत और चीन के बीच चल रही है 16वें दौर की सैन्य वार्ता

गौरतलब है कि धनखड़ को आगामी छह अगस्त को होने वाले उपराष्ट्रपति चुनाव में राजग का उम्मीदवार बनाया गया है। नयी दिल्ली में पार्टी के मुख्यालय में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मौजूदगी में हुई भाजपा की सर्वोच्च नीति निर्धारक इकाई संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद पार्टी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने यह घोषणा की थी। 

पैकटबंद, लेबल वाली खाद्य वस्तुओं, अस्पताल के कमरों पर देगा होगा 5 फीसदी GST 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.