Saturday, Jan 22, 2022
-->
bjp-sangh is worrying about up elections amidst corona crisis congress question rkdsnt

कोरोना संकट : भाजपा-संघ को सता रही है यूपी चुनाव की चिंता

  • Updated on 5/24/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना संकट के बीच भाजपा और संघ को आगामी यूपी के विधानसभा चुनाव की भी चिंता सताने लगी है। इस सिलसिले में संघ-भाजपा नेताओं की बीच हुई बैठक भी हुई है। खास बात यह है कि इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले और राज्य के संगठन मंत्री सुनील बंसल ने भी भाग लिया है। 

हर्षवर्धन ने पत्र के बाद बाबा रामदेव ने अपना बयान वापस लिया, लेकिन माफी से किया गुरेज


पार्टी सूत्रों के मुताबिक संघ और भाजपा नेताओं की बैठक में यूपी में कोरोना संकट नें पार्टी की छवि को खराब किया है और इस असर चुनावों में भी देखने को मिल सकता है। पंचायत चुनाव में भी भाजपा को काफी नुकसान झेलना पड़ा है। ऐसे में आगामी विधानसभा चुनाव भी आसान नहीं होगा। इस बैठक में आगे की रणनीति पर विचार विमर्श किया गया। 

रामदेव मामले में हर्षवर्धन से आचार्य प्रमोद बोले- “मिमियाने” की बजाय “सख़्त” कार्यवाही करनी चाहिए

पार्टी ने वाले दिनों में योगी सरकार पर छवि बेहतर करने के लिए सुझाव भी दे सकती है। ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी काफी दारमोदार होगा। विपक्ष हर तरीके से मोदी सरकार के साथ योगी सरकार पर भी हमलावर है। गांवों में कोरोना के बिगड़ते हालात भी पार्टी के लिए शुभ संकेत नहीं दे रहे हैं। इसके अलावा किसान आंदोलन भी आगामी चुनावों में पार्टी को नुकसान पहुंचा सकता है। 

राहुल गांधी बोले- मुझे शवों के फ़ोटो साझा करना अच्छा नहीं लगता, देश-दुनिया दुखी है लेकिन...

चुनाव की चर्चा को लेकर कांग्रेस ने भी हमला शुरू कर दिया है। पार्टी ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'संकट के इस काल में इस तरह की करतूत सिर्फ भाजपा ही कर सकती है। पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को चुनाव के महामंथन के लिए समय मिल गया है, लेकिन कोरोना से निपटने और रणनीति बनाने के लिए समय नहीं है।'

45 वर्ष से ज्यादा के लोगों को कोवैक्सीन का स्टॉक सोमवार के बाद हो जाएगा खत्म - आतिशी

comments

.
.
.
.
.