Monday, Mar 30, 2020
BJP Senior leader Rikhi Ram Kaundal died of a heart attack

BJP के वरिष्ठ नेता एवं विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष रिखी राम कौंडल का दिल का दौड़ा पड़ने से निधन

  • Updated on 3/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष व भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता रिखी राम कौंडल (Rikhi Ram Kaundal) का दिल का दौड़ा पड़ने की वजह से मंगलवार को तड़के निधन हो गया। वह 70 साल के थे। 

हिमाचल: कोरोना वायरस के चलते कांगड़ा के DM ने जिले में सभी सभाएं स्थगित करने के दिए आदेश


मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने किया दुख व्यक्त
सीएम जयराम ठाकुर ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, 'भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री रिखी राम कौंडल जी के आकस्मिक निधन के समाचार को सुनकर अत्यंत दुख हुआ। प्रदेश भाजपा ने एक कर्मठ नेता खोया है, उनकी कमी कभी पूरी नहीं होगी। ईश्वर 'दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकग्रस्त परिवार को इस असहनीय दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें।'


प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने किया ट्वीट
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, हिमाचल प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री श्री रिखी राम कौंडल जी के आक्समिक निधन का समाचार सुनकर बहुत दुख हुआ। उनकी कमी को प्रदेश भाजपा में कोई नहीं पूरी कर सकता, प्रभु उनकी पुण्य आत्मा को अपने चरणों में वास दे, शोकग्रस्त परिवार को इस असहनीय दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे।

चालू वित्त वर्ष हिमाचल की वृद्धि दर 5.6 प्रतिशत रहेगी- आर्थिक समीक्षा

झंडूता विधानसभा क्षेत्र से पांच बार निर्वाचित हुए विधायक
भाजपा के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कौंडल ने बिलासपुर जिले में अपने पैतृक स्थान पर अंतिम सांस ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता रिखी बिलासपुर के झंडूता विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक निर्वाचित हुए। हालांकि 2017 में हुए पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया था।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री पी के धूमल और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कौंडल के निधन पर शोक जताया है।

comments

.
.
.
.
.