Friday, May 07, 2021
-->
bjp shared happy farmer poster he stood in farmers protest on the singhu border pragnt

BJP ने पोस्टर में जिस किसान को बताया खुशहाल, वो कृषि कानूनों के खिलाफ धरने पर बैठा

  • Updated on 12/23/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) द्वारा लाए गए नए कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ किसानों संगठनों का आंदोलन 28वें दिन भी जारी है। इस बीच बीजेपी (BJP) की पंजाब इकाई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर जारी किया। जिसके बाद ये उनके गले की हड्डी बन गई है।

किसान दिवस पर राजनाथ सिंह ने आंदोलन जल्द खत्म होने की जताई उम्मीद, कही ये बात

पंजाब BJP ने खुशहाल किसान का शेयर किया था पोस्टर
दरअसल, पंजाब बीजेपी ने एक प्रगतिशील किसान की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि पंजाब में न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) से किसान खुश हैं। बीजेपी ने लिखा, 'किसानों को कोई दुख नहीं है। उनकी आय में पहले से बढ़ोत्तरी हुई है, वो किसान असल में सिंघु बार्डर पर कृषि कानूनों के खिलाफ धरना दे रहा है।' बीजेपी ने अपने पोस्ट में जिस खुशहाल किसान की तस्वीर शेयर की थी उसका नाम हरप्रीत सिंह है। 

TMC में शामिल हुई पत्नी तो गुस्साए BJP सांसद, भेजा तलाक का नोटिस

बवाल होने के बाद पोस्टर किया डिलीट
अब इस मामले में किसान हरप्रीत सिंह ने खुद सामने आकर बीजेपी के इस पोस्ट को खारिज किया है। नौजवान किसान ने बीजेपी की इस पोस्ट को झूठा बताया है। इसके साथ ही हरप्रीत का कहना है कि बीजेपी ने अपने प्रचार सामग्री में उससे बिना पूछे फोटो का इस्तेमाल किया है। हरप्रीत सिंह की तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल होने के बाद पंजाब बीजेपी ने अपने फेसबुक पेज से फोटो को डिलीट कर दिया है।

अमेरिका, ब्रिटेन, चीन और रूस में कोरोना का टीकाकरण शुरू, राहुल ने पूछा- भारत का नंबर कब आएगा मोदी जी

सिंघु बॉर्डर पर डटे हैं हरप्रीत सिंह
किसान हरप्रीत ने बताया कि बीजेपी के पोस्ट के बारे में उसे उसके दोस्त से पता चला। हरप्रीत ने कहा, 'मुझे मेरे एक दोस्त ने मैसेज कर बताया कि बीजेपी ने अपने प्रचार के लिए सोशल मीडिया पर मेरी तस्वीर पोस्ट की है। उसने कहा, 'फोटो में मुझे खुशहाल किसान के रूप में दिखाया है। बीजेपी की यह हरकत सही नहीं है।' हरप्रीत का कहना है कि वह पिछले दो हफ्तों से केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ सिंघु बॉर्डर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। 

DDC Election में BJP बनीं नं 1 पार्टी, गुपकार गठबंधन को मिली इतनी सीट

BJP को भेजेंगे लीगल नोटिस
बता दें कि पंजाब के होशियारपुर के रहने वाले हरप्रीत सिंह किसान होने के साथ-साथ एक्टर भी हैं। सिंह ने कहा कि बीजेपी ने जो तस्वीर शेयर की है वे उन्होंने 6-7 साल पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। हरप्रीत सिंह ने बीजेपी को लीगल नोटिस भेजने का फैसला किया है।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.