Tuesday, Jan 28, 2020
bjp slams on congress for selecting sonia gandhi as president of congress

कांग्रेस ने सोनिया को चुना अंतरिम अध्यक्ष तो बीजेपी ने कुछ यूं ली चुटकी, शेयर किया VIDEO

  • Updated on 8/11/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लंबे समय की जद्दोजहद के बाद कांग्रेस (Congress) ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को अपना अंतरिम अध्यक्ष चुना तो बीजेपी (BJP) ने इस पर एक वीडियो शेयर कर व्यंग किया है। बीजेपी की आईटी सेल के इंचार्ज और प्रवक्ता अमित मालवीय (Amit Malviya) ने कांग्रेस के लिए एक 7 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है।

भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के इंजार्ज अमित मालवीय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि प्यार से कांग्रेस के लिए। इस वीडियों में एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी को ये कहते सुना जा सकता है कि तुम लोग जिंदगी भर मां बेटे के गुलाम रहोगे। 

CWC बैठक में हुआ फैसला- सोनिया गांधी होंगी अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष

सोनिया पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष

कांग्रेस के नए अध्यक्ष पर फैसला करने के लिए दिल्ली में बुलाई गई कार्य समिति (CWC) की बैठक में फैसला लिया गया है कि यूपीए अध्यक्ष सोनिया पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष होंगी। बता दें कि शनिवार को 5 समूह का गठन किया था, जिसका जिम्मा पार्टी के लिए अध्यक्ष की तलाश करना था।

जम्मू-कश्मीर: राहुल ने मोदी पर साधा निशाना कहा, PM बतायें राज्य में कैसे हैं हालात

सोनिया और राहुल नहीं थे चयन समीति का हिस्सा

कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित कांग्रेस के सभी नेता मौजूद रहे। बैठक में क्षेत्र के आधार पर पांच समूह बनाने का फैसला किया गया। इसके साथ ही नए अध्यक्ष की चयन प्रक्रिया से सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने खुद को अलग कर लिया। बैठक के बाद सोनिया गांधी ने कहा कि वे और राहुल नए अध्यक्ष के चयन प्रक्रिया का हिस्सा नहीं होंगे।

कश्मीर में तनाव के बीच पर्यटन से जुड़े कारोबारियों को सता रही है फ्यूचर की चिंता

राहुल से अध्यक्ष पद पर बने रहने की अपील

इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद पर बने रहने की अपील की थी। सुरजेवाला ने कहा  कि कांग्रेस को राहुल गांधी का मार्गदर्शन चहिये। उन्होंने कहा कि इस समय देश को एक मजबूत विपक्ष की जरूरत है और राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस मजबूत विपक्ष देने में समर्थ है। हालाकि उन्होंने अपील ठुकरा दी और इस्तीफा वापस नहीं लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.