Thursday, Mar 21, 2019

फुटओवर ब्रिज हादसे पर BJP प्रवक्ता ने दिया विवादित बयान, लोगों ने सोशल मीडिया पर लताड़ा

  • Updated on 3/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुंबई के सीएसटी रेलवे स्टेशन के पास एक फुटओवर ब्रिज गिर जाने से अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 30 से ज्यादा जख्मी लोगों का इलाज चल रहा है। उन सभी की हालत नाजुक बताई जा रही है। इसी बीच महाराष्ट्र की बीजेपी प्रवक्ता संजू वर्मा ने ऐसा बयान दिया है जो विवादों में आ गया है।

मुंबई फुटओवर ब्रिज हादसा, रेलवे और BMC के खिलाफ दर्ज हुई FIR

एक टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संजू वर्मा ने मुंबई फुटओवर ब्रिज गिरने की घटना को प्राक़तिक आपदा बताया। उन्होंने कहा कि लोगों को मालूम था कि फुटओवर ब्रिज पर काम चल रहा है इसके बावजूद लोग ब्रिज पर गए और यह हादसा हो गया। यह एक प्राकृतिक आपदा है। 

पुलवामा में फिर बरपा आंतक का कहर, एक व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि  इसके पहले हुई एल्फिंस्टन ब्रिज की भी घटना एक ऐसा ही उदाहरण है। उस वक्त भी एल्फिंस्टन पर लोगों को जाने से मना किया गया था लेकिन लोग नहीं माने और हादसे में कई लोगों की मौत हो गई। बीजेपी प्रवक्ता के इस बयान के बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर निशाना साधा। लोगों का कहना है कि जब सरकार में बैठे लोगों पर आप सवाल उठाते हैं तो संजू वर्मा जैसे लोग बचाव में कुछ भी कह जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.