Friday, Sep 30, 2022
-->
bjp starts sadasyata abhiyan in delhi sapna chaudhary will also join

सपना चौधरी ने ली बीजेपी की सदस्यता, दिल्ली में भी हुआ अभियान का शुभारंभ

  • Updated on 7/7/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली बीजेपी (Delhi BJP) ने आज यानि रविवार से अपने सदस्यता अभियान (Sadasyata Abhiyan) की शुरुआत कर दी है। जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम (Jawaharlal Nehru Stadium) में अभियान के शुभारंभ का कार्यक्रम किया जा रहा है। इस सदस्यता अभियान में डांसर और एक्टर सपना चौधरी ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। इसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari),  शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महासचिव रामलाल समेत सभी दिग्गज नेता शामिल हुए हैं। 

बता दें कि  शनिवार 6 जुलाई श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के शुभअवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अभियान की शुरुआत काशी में की। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से बजट के विषय में भी चर्चा की। इसी के साथ ही तेलंगाना में गृह मंत्री अमित शाह, जयपुर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस अभियान का शुभारंभ किया। 

दिल्ली विधानसभा स्पीकर के खिलाफ HC में याचिका दर्ज, AAP के लिए काम करने का आरोप

20 फीसदी कार्यकर्ता बढ़ाने का लक्ष्य
इस अभियान के तहत पार्टी के नेताओं को ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी में शामिल करने के लिए कहा गया है। बता दें कि दिल्ली में बीजेपी के 14 लाख कार्यकर्ता हैं, लेकिन बीजेपी इसमें 20 फीसदी की बढ़ोतरी करना चाहती है। ये टारगेट बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिया गया है। 6 जुलाई से 11 अगस्त तक इस टारगेट को पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। 

रद्द हो सकती है सनी देओल की सदस्यता! आयोग को मिले चुनाव में तय सीमा से अधिक खर्च के सबूत

सदस्यता के लिए किया था नंबर जारी

आगामी विधानसभा चुनावों के लिए दिल्ली में इस अभियान को बहुत ही अहम माना जा रहा है। बीजेपी ने सदस्यता अभियान के लिये एक नंबर भी जारी किया था। जिस पर मिस काल देने से बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की जा सकती थी। इस नंबर को बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.