Saturday, Jul 24, 2021
-->
bjp targets shiv sena for demolishing illegal construction in kangana bungalow rkdsnt

कंगना के बंगले में अवैध निर्माण ध्वस्त करने पर BJP ने साधा शिवसेना पर निशाना

  • Updated on 9/9/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बांद्रा स्थित बंगले में अवैध निर्माण ध्वस्त किये जाने के बाद बुधवार को भाजपा विधायक आशीष शेलार ने राज्य की उद्धव ठाकरे नीत सरकार पर ‘प्रतिशोध की राजनीति’ करने का आरोप लगाया। शेलार ने कहा कि शिवसेना के नियंत्रण वाली बीएमसी ने अभिनेत्री के बंगले के कुछ हिस्से को ध्वस्त करने में फुर्ती दिखाई। 

चीनी सैनिकों ने पूर्वी लद्दाख में भारतीय ठिकाने के करीब आने की कोशिश की : सेना

उन्होंने कहा कि हालांकि, बांद्रा में कुछ ही मीटर दूर स्थित मुख्यमंत्री ठाकरे के निजी आवास मातोश्री में अवैध निर्माण के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा, ‘‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि चुङ्क्षनदा तरीके से कार्रवाई की जा रही है। यह एक स्वार्थी सरकार है।’’हाल ही में कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें‘मूवी माफिया’से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है। 

मोदी सरकार के ‘कुप्रबंधन’ की वजह से बढ़े कोरोना वायरस के मामले : राहुल गांधी

बुधवार को बीएमसी की एक टीम बांद्रा में पाली स्थित उनके बंगले पर बुलडोजर लेकर पहुंची और परिसर में किये गये अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। बांद्रा-पश्चिम से भाजपा विधायक ने यहां संवाददातओं से कहा, ‘‘यह कार्रवाई प्रतिशोध में की गई है।’’ उन्होंने बीएमसी से पूछा कि यदि यह ढांचा अवैध था तो पिछले साल कार्रवाई क्यों नहीं की गई, जब इसका निर्माण हुआ था।

महाराष्ट्र : देवेंद्र फडणवीस को नहीं रास आई अभिनेत्री कंगना रनौत की टिप्पणी

उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘इससे प्रर्दिशत होता है कि यदि आप सत्तारूढ़ पार्टी से हैं तो आपको बचाया जाएगा। यदि आप नहीं हैं तो कार्रवाई की जाएगी। यही रुख है। ठाकरे नीत महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार प्रतिशोध की राजनीति कर रही है। ’’ पूर्व मंत्री ने यह भी कहा कि मुंबई की तुलना पीओके से करने संबंधी कंगना की टिप्पणी से भाजपा सहमत नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन हमें लगता है कि यह सरकार की जिम्मेदारी है कि वह मुंबई आने वाले लोगों के जानमाल की हिफाजत करे।’’ कंगना ने आरोप लगाया है कि महाराष्ट्र सरकार शिवसेना के साथ उनकी लड़ाई को लेकर उन्हें निशाना बना रही है। 

‘मोदीनॉमिक्स’ नाकाम रही, मनमोहन सिंह की बात धैर्य से सुनें पीएम मोदी : कांग्रेस

 

 

 

 

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी 5 बड़ी खबरें...

 


 

comments

.
.
.
.
.