Friday, May 27, 2022
-->
bjp-tarun-chugh-demands-deployment-of-central-force-in-punjab-with-red-alert-rkdsnt

भाजपा ने की पंजाब में रेड अलर्ट के साथ केन्द्रीय बल तैनात करने की मांग

  • Updated on 1/25/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने मंगलवार को पंजाब में कानून-व्यवस्था ध्वस्त होने का आरोप लगाते हुए राज्य में रेड अलर्ट जारी करने और केन्द्रीय बलों की तैनाती की मांग की। भाजपा नेता ने पटियाला में काली मंदिर, अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में बेअदबी के कथित मामलों और लुधियाना में हाल ही में हुए बम विस्फोट का हवाला देते हुए उक्त मांग रखी। 

ड्रग्स मामले में शिअद नेता बिक्रम सिंह मजीठिया को हाई कोर्ट से मिली राहत

 

पटियाला में बेअदबी के कथित मामले में सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया वहीं अमृतसर स्वर्ण मंदिर मामले से जुड़े एक व्यक्ति की भीड़ ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। पटियाला वाली घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए चुग ने कहा, ‘‘पंजाब में राष्ट्र-विरोधी और विध्वंसकारी ताकतें बहुत सक्रिय हैं और हिंसक स्थिति पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।’’ 

केजरीवाल का ऐलान- दफ्तरों में सिर्फ आंबेडकर, भगत सिंह की लगेंगी तस्वीरें

चुग ने एक बयान में कहा, ‘‘पंजाब में रेड अलर्ट जारी किया जाना चाहिए और केन्द्रीय बलों को तैनात किया जाना चाहिए।’’ चुग ने कहा कि हाल में हुई बेअदबी की घटनाएं, लुधियाना में बम विस्फोट और सीमावर्ती जिलों पठनकोट तथा अमृतसर से हथियारों/विस्फोटकों की बरामदगी दिखाती है चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने में असफल रही है। 

योगी के खिलाफ चंद्रशेखर के बाद डॉक्टर कफील खान चुनाव लड़ने की तैयारी में 

comments

.
.
.
.
.