Wednesday, Oct 20, 2021
-->
bjp-tejinder-bagga-drove-boat-on-delhi-road-submerged-water-thanked-kejriwal-rkdsnt

पानी में डूबी सड़क पर भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा ने चलाई नाव, केजरीवाल को किया शुक्रिया

  • Updated on 9/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में शनिवार को भारी बारिश के बाद सड़कों पर भरे पानी में भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा नाव लेकर ‘राफ्टिंग’ करने पहुंच गए और शहर के कोने-कोने में ‘राफ्टिंग’ का ‘प्रबंध’ करने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद किया। ट्विटर पर पोस्ट किए वीडियो में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय सचिव बग्गा ने केजरीवाल से इस उपलब्धि का पूरी दिल्ली में बोर्ड लगवाने को भी कहा।

उत्तराखंड के बाद गुजरात में सियासी उलटफेर, विजय रूपानी ने सीएम पद से दिया इस्तीफा

 दिल्ली के कई इलाकों में शनिवार को रिकॉर्ड स्तर की बारिश हुई जिस वजह से जगह जगह जलभराव हुआ। दिल्ली हवाई अड्डे पर विमानों का परिचालन प्रभावित हुआ, अहम सड़कों पर यातायात बाधित हुआ और पानी में डूबे अंडरपासों में गाडिय़ां फंस गई। शहर में सुबह साढ़े पांच बजे से दोपहर ढाई बजे के बीच 117.9 मिमी बारिश दर्ज की गई है। 

करनाल में किसान प्रदर्शन खत्म, IAS सिन्हा भेजे गए छुट्टी पर, रिटायर्ड जज करेंगे जांच

वीडियो में बग्गा उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में पानी में डूबी एक सड़क पर नाव से ‘राफ्टिंग’ करते दिख रहे हैं। उनके पीछे से कारें, बाइकें और बसें पानी में चलती हुई दिख रही हैं। भाजपा नेता ने वीडियो में कहा, च्च् इस सीकान में, मैं ‘राफ्टिंग’ के लिए ऋषिकेश जाना चाहता था, लेकिन कोरोना वायरस और बार-बार लगाए गए लॉकडाउन की वजह से मैं नहीं जा सका। मैं दिल्ली के कोने-कोने में ‘राफ्टिंग’ का प्रबंध करने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी का धन्यवाद करता हूं।’’ 

न्यूज पोर्टल पर छापेमारी के बाद आयकर विभाग ने दी सफाई

उन्होंने कहा, 'मैं अरविंद केजरीवाल जी से आग्रह करता हूं कि वह पूरी दिल्ली में इसका बोर्ड लगाएं जैसा वह हर बार करते हैं।’’ कई दिल्लीवासियों ने शहर के विभिन्न हिस्सों में जलजमाव की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। ट्विटर पर अपलोड किए गए एक अन्य वीडियो में, एमसीडी के सिविक सेंटर के पास पानी में डूबी सड़क पर बच्चे तैराकी करते दिख रहे हैं। 

CNG और PNG को लेकर जनता को लग सकता है महंगाई का झटका

अधिकारियों के अनुसार, शनिवार दोपहर (डेढ़ बजे) तक लोक निर्माण विभाग और नगर निकाय एजेंसियों को जलभराव की 262 शिकायतें मिलीं। पिछले महीने, केजरीवाल ने दिल्ली की जल निकासी योजना की समीक्षा के लिए एक बैठक की अध्यक्षता की थी और कहा था कि जलभराव के समस्या को हल करने के लिए शहर में 'विश्व स्तरीय' जल निकासी प्रणाली विकसित की जाएगी। बता दें कि इसी तरह का प्रदर्शन कांग्रेस नेता ने हरियाणा के फरीदाबाद में किया। उन्होंने भी सड़क पर भरे पानी में नाव चलाई।

 

 

 

 

 

 

comments

.
.
.
.
.