Sunday, May 22, 2022
-->
bjp told the statement of fear of arrest of satendra jain, kejriwal maneuver

सतेंद्र जैन की गिरफ्तारी वाले बयान को BJP ने बताया केजरीवाल की पैंतरेबाजी

  • Updated on 1/24/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली सरकार के मंत्री सतेंद्र जैन की ईडी के जरिये गिरफ्तारी की आशंका को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान ने राजनीति को गरमा दिया है। भाजपा ने इस बयान को केजरीवाल की राजनीतिक पैंतरेबाजी करार दिया है। भाजपा नेताओं का कहना है कि पंजाब में आप की हार के मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए भी उन्होंने ऐसा किया है। 

अभी से AAP को हार का डर लगने लगा है
प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, सांसद मनोज तिवारी, पूर्वांचल मोर्चा के मंत्री एस.राहुल और प्रदेश भाजपा प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि मंत्री सतेंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर अरविंद केजरीवाल का बयान उनकी राजनीतिक चतुराई है। उन्होंने कहा कि चुनाव में अभी से आप संयोजक को हार का डर लगने लगा है, इसलिए वे उससे बचने के लिए यह बयान दे रहे हैं। 

यूपी चुनाव : एक और विधायक ने BJP को दिया झटका, स्वतंत्र देव सिंह को भेजा इस्तीफा
आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल खुद को खबरों में बनाये रखने में माहिर हैं और मंत्री सतेंद्र जैन की ई.डी. द्वारा गिरफ्तारी की संभावना प्रकट करता उनका ब्यान सिर्फ उनकी राजनीतिक चतुराई है। गुप्ता ने कहा कि पूरे प्रयास के बावजूद केजरीवाल अपनी पार्टी को पंजाब में सबसे बड़े दल के रूप में स्थापित नही कर पा रहे और अब रेड एवं गिरफ्तारी की बात कर जन भावनाओं से खेल रहे हैं।  हरीश खुराना ने कहा कि सतेंद्र जैन पर काफी वक्त से जांच चल रही है, ऐसे में अगर सतेंद्र जैन ने कुछ नहीं किया है तो डरना कैसा। उन्होंने कहा कि लगता है केजरीवाल को मालूम पड़ चुका है की जांच में सत्येंद्र जैन के विरूद्ध गम्भीर साक्ष्य जुट गए हैं।

सपा ने जारी की प्रचारकों की सूची, मुलायम, अखिलेश के साथ मौर्य का भी नाम 

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि यह ब्यान देकर एक ओर केजरीवाल जांच एजेंसी पर गिरफ्तारी ना करने का दबाव बना रहे हैं तो वहीं चुनाव के समय गिरफ्तारी से पूर्व राजनीतिक संवेदना अर्जित करना चाह रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल का प्रलाप सिर्फ राजनीतिक पैंतरेबाजी है। उन्होंने कहा कि केंद्र को बदनाम करना ही केजरीवाल का सबसे बड़ा उद्देश्य है। बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल और उनके साथियों की आदत है कि वे हर मुद्दे पर केंद्र को कोसते हुए हाय-हाय करने लग जाते हैं। बिधूड़ी ने कहा कि ऐसा लगता है कि केजरीवाल को अब पंजाब सहित अन्य रा'यों के चुनावों में हार सामने नजर आने लगी है और अब वह वैसा ही हमदर्दी वाला कार्ड खेलने की कोशिश कर रहे हैं जैसा हर बार करते हैं। वह अपनी बेचारगी दिखाकर जनता को बेवकूफ  बनाने की कोशिश करते रहे हैं।

उनका लोकतंत्र में विश्वास नहीं 

मनोज तिवारी ने कहा कि मंत्री सतेंद्र जैन की गिरफ्तारी की आशंका को लेकर केजरीवाल जिस तरह से बयान दे रहे हैं लगता है कि वे बेहद घबराए हुए हैं। आखिर आईआरएस रहने के बावजूद वे कैसे लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं पर शक करते हैं। प्रतीत होता है कि उनका लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.