Thursday, Jun 01, 2023
-->
bjp victory celebrations side effect increase in fuel prices: congress rkdsnt

BJP की जीत के जश्न का ‘साइड इफेक्ट’ है, ईंधन की कीमतों में वृद्धि: कांग्रेस

  • Updated on 3/26/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में निरंतर हो रही वृद्धि हालिया विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत के जश्न का ‘साइड इफेक्ट’ (दुष्प्रभाव) है। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया, ‘‘राजा करे महल की तैयारी, प्रजा बेचारी महंगाई की मारी।’’  

केजरीवाल ने भाजपा से पूछा - कितने कश्मीरी पंडितों को घाटी में फिर से बसाया गया

  •  

सत्यपाल मलिक के आरोपों की जांच के लिए CBI को इजाजत दी गई: मनोज सिन्हा

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मोदी सरकार में महंगाई-तारीख नई, तकलीफ़ वही'। आज की सुबह भी महंगाई से शुरू। आज फ़रि से रेट 0.80 रुपये (प्रति लीटर) बढ़ा दिए। पांच दिन में 3.2 रुपये प्रति लीटर की लूट। भाजपा का जारी है-‘काश्न भरा शपथ‘, जनता को हर रोका महंगाई की चपत?’’ उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘ये सब तो अभी चुनावी जीत के भाजपाई जश्न का ताजा ‘साइड इफ़ेक्ट’है।’’ कांग्रेस मूल्य वृद्धि के खिलाफ 31 मार्च से 7 अप्रैल तक तीन चरणों में आंदोलन ‘महंगाई मुक्त भारत अभियान’ शुरू करेगी। 

दिल्ली के नगर निगमों के एकीकरण से जुड़ा विधेयक लोकसभा में पेश, विपक्ष का विरोध

पेट्रोल और डीजल की कीमत में शनिवार को 80 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई। पिछले पांच दिन में चौथी बार कीमत में बढ़ोतरी की गई है। सार्वजनिक क्षेत्र की पेट्रोलियम विपणन कंपनियों की तरफ से जारी मूल्य संबंधी अधिसूचना के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 97.81 रुपये प्रति लीटर से बढ़कर अब 98.61 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 89.07 रुपये प्रति लीटर से बढ़कर 89.87 रुपये प्रति लीटर हो गई है।     

दिशा सालियान के माता-पिता की राष्ट्रपति से गुहार, मंत्री राणे के खिलाफ हो कार्रवाई

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.