Saturday, Apr 04, 2020
bjp vijendra singh khateek bulandshahar social media fir

जश्न में गोली चलाने को लेकर विधायक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज

  • Updated on 2/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahar) में जश्न में गोली चलाने को लेकर विधायक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। देश में ऐसे गोली चलाने पर प्रतिबंध लगा हुआ है। सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल एक वीडियो में बृहस्पतिवार को खुर्जा के भाजपा विधायक विजेंद्र सिंह खटीक के बेटे विकास खटीक को बंदूक से कई गोलियां चलाते हुए दिखाया गया था।
प्रयागराज में पिछड़ा वैश्य महाकुम्भ में जुटेंगे बीजेपी के दिग्गज नेता

दर्ज किया मुकदमा
जिसके बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। बुलंदशहर (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार (Harendra kumar) ने बताया कि भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 336 के तहत दूसरों की सुरक्षा को खतरे में डालने के लिए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।     

मुंबई: बीजेपी ने वारिस पठान की विवादित बयान के खिलाफ प्रदर्शन किया

जल्द रिपोर्ट सौपी जाएगी
मामले में जांच कर रहे कुमार ने कहा कि जांच जल्द ही समाप्त हो जाएगी और उचित कानूनी कार्रवाई के बाद रिपोर्ट सौंप दी जाएगी। संसद ने 2019 में शस्त्र अधिनियम पारित किया था जिसके अनुसार जश्न में गोली चलाना प्रतिबंधित है जिसका उल्लंघन करने पर 1,00,000 रुपये का जुर्माना या दो साल कैद की सजा का प्रावधान है।          

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.