Sunday, Nov 28, 2021
-->
BJP will provide health facility through doctor helpline

डॉक्टर हेल्पलाइन के जरिए स्वास्थ्य सुविधा देगी BJP, 33 विशेषज्ञ डॉक्टर्स की टीम गठित

  • Updated on 5/5/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। खाने व राशन वितरण के बाद अब बीजेपी ने लॉकडाउन के दौरान पेश आने वाली चिकित्सा समस्याओं को दूर करने के लिए कदम उठाया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने फेसबुक लाइव के जरिए घोषणा करी कि डॉक्टर्स हेल्पलाइन के माध्यम से कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति स्वास्थ्य सम्बंधी सहायता ले सकेगा।

दिल्ली में 5,000 पार हुआ Corona मरीज, बीेते कई दिनों से मौत का थमा सिलसिला

33 विशेषज्ञ डॉक्टर्स की टीम  तैयार
33 विशेषज्ञ डॉक्टर्स की टीम  तैयार की गई है। प्रत्येक भाजपा जिला में अलग-अलग डॅाक्टरों को यह जिम्मेदारी दी गई है। डॅा. वीके मोगा इस कार्यक्रम के संयोजक और डॅा. विरेंद्र रोहिल्ला प्रभारी व डॅा. अनिल गोयल सह प्रभारी बनाए गए हैं। 

दिल्ली में बढ़ रहे हैं कोरोना संक्रमण के मामले
दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में लोगों को अपनी सुरक्षा को लेकर  चिंता भी बढ़ रही है। लोगों की स्वास्थ्य संबंधी परेशानी दूर करने के लिए भाजपा की डॅाक्टर हेल्पलाइन शुरू करने की जानकारी देते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि हेल्पलाइन में कुल 33 डॅाक्टरों का पैनल बनाया गया है। प्रत्येक संगठनात्मक जिले के लिए कमसे कम दो डॅाक्टर तैनात किए गए हैं।बड़े जिलों में दो से ज्यादा डॅाक्टर रहेंगे।

गडकरी के पैकेज को लेकर सुब्रमण्यन स्वामी का केंद्रीय वित्त मंत्रालय से सवाल

उत्तर पश्चिमी जिले के लिए चार डॅाक्टर और केशवपुरम, बाहरी दिल्ली व शाहदरा जिला में तीन-तीन डॅाक्टर लोगों को फोन पर कोविड-19 से संबंधित परामर्श देंगे। उल्लेखनीय है कि  सोमवार को रक्तदान अभियान की भी शुरुआत की है, जिससे  अस्पतालों में खून की कमी दूर की जा सके। स्वैच्छिक रक्तदाता के पास रक्तदान वाहन भेजने की भी व्यवस्था की गई है। इसी कड़ी में स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने का फैसला किया गया है जिससे  लॅाकडाउन में लोगों की परेशानी कम हो सके।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

comments

.
.
.
.
.