Tuesday, Dec 07, 2021
-->
bjp will remain for decades, rahul gandhi does not understand musrnt

PK का बड़ा बयान- दशकों तक रहेगी BJP, राहुल गांधी समझते ही नहीं

  • Updated on 10/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी को लेकर राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर (PK) का बड़ा बयान सामने आया है। गोवा संग्रहालय में प्रशांत किशोर ने कहा कि बीजेपी आने वाले दशकों तक भारतीय राजनीति में मजबूत ताकत बनी रहेगी।

 जिस तरह से 40 साल पहले तक कांग्रेस सत्ता का केंद्र रही, उसी तरह भाजपा भी चाहे हारे या जीते, वह सत्ता के केंद्र में बनी रहेगी। उन्होंने कहा कि  एक बार जब कोई राष्ट्रीय स्तर पर 30 फीसदी वोट हासिल कर लेता है तो इतने जल्दी राजनीतिक तस्वीर से नहीं हटता। 

UP में जीत से पहले ही जश्नः 30 लाख बूथ कार्यकर्ताओं में BJP ने बांटे उपहार

BJP से अगले कई दशकों तक लड़ना होगा 
किशोर ने कहा कि इस जाल में बिल्कुल मत फंसिए कि लोग पीएम मोदी से नाराज हैं और उन्हें सत्ता से बाहर कर देंगे। हो सकता है लोग मोदी को सत्ता से बाहर कर दें लेकिन बीजेपी कहीं नहीं जाने वाली। आपको इससे अगले कई दशकों तक लड़ना होगा।

आसियान की एकता भारत के लिए प्राथमिकता रही है: PM मोदी

जब तक आप मोदी की ताकत का अंदाजा नहीं लगा लेते, आप उन्हें हरा नहीं पाएंगे
किशोर ने कहा कि इस मामले में राहुल गांधी के साथ दिक्कत है। शायद उन्हें लगता है कि बस कुछ समय में लोग नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटा देंगे लेकिन ऐसा नहीं होगा। किशोर ने कहा कि जब तक आप मोदी की ताकत का अंदाजा नहीं लगा लेते, आप उन्हें हराने के लिए कभी भी काउंटर नहीं कर पाएंगे।   

 किशोर ने कहा कि आप किसी भी कांग्रेस नेता या किसी भी क्षेत्रीय नेता से जाकर बात करें, वे कहेंगे, बस कुछ समय की बात है, लोग इनसे नाराज हैं, सत्ता विरोधी लहर आएगी और लोग उन्हें सत्ता से बाहर कर देंगे लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा नहीं होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.