Tuesday, Nov 19, 2019
bjp will run public awareness campaign on article 370 nadda will start on september 25

धारा 370 को लेकर बीजेपी चलाएगी जनजागरण अभियान, 25 सितंबर को नड्डा करेंगे शुरुआत

  • Updated on 9/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू और कश्मीर (jammu &kashmir) से धारा 370 हटाने पर अपनी पीठ थपथपाने के लिये बीजेपी (bjp) अब इसे सीधे जनता तक ले जाने का फैसला किया है। इसी कड़ी में दिल्ली बीजेपी (delhi bjp) आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए कश्मीर कार्ड के सहारे जनता के बीच जाने का निर्णय किया है। आज प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस को संबोधित करते हुए दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता (vijendra gupta) ने कहा है कि पार्टी एक जनजागरण अभियान चलाने जा रही है जिसमें “ऐतिहासिक भूल का ऐतिहासिक सुधार” को लेकर एक कार्यक्रम किया जाएगा। यह कार्यक्रम 25 सितंबर को तालकटोरा स्टेडियम में किया जाएगा। जिसे बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा (j.p.nadda) संबोधित करेंगे। 

जनता के विकास का पैसा पार्टी प्रचार में बर्बाद कर रही केजरीवाल सरकार- दिल्ली BJP

मोदी ने 100 दिन में वायदे किये पूरे
दिल्ली में इस जनजागरण अभियान का संयोजक विजेंद्र गुप्ता को बनाया गया है। जिसको लेकर इस अभियान पर चर्चा करते हुए विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि जम्मू और कश्मीर से धारा 370 हटाने और 35-A के समाप्त को लेकर दिल्ली की जनता के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने नाममुकिन को मुमकिन कर दिखाया है। जो काम पिछले 70 साल में नहीं हुआ वो मोदी सरकार ने 100 दिन में कर दिखाया है। इससे हमारा यह नारा सही साबित होता है कि 'मोदी है तो मुमकिन है'। उन्होंने कहा कि अब नए भारत का उदय हो चुका है। दुनिया को हमने अपनी शक्ति से भी परिचय करा दिया है।  
           
बिना हेलमेट बाइक चलाने वाले पुलिसवाले ने गलती बताने पर पत्रकार को पीटा

15 दिन तक चलेगी जनजागरण अभियान
विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि यह जनजागरण अभियान दिल्ली में 15 दिनों तक चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आगामी 25 सितंबर को होनेवाले अभियान में एक प्रदर्शनी व 10 मिनट का विडियो भी दिखाया जाएगा। उन्होंने इस अवसर पर पाकिस्तान की कश्मीर को लेकर पॉलिसी पर विश्व के देशों से समर्थन नहीं मिलने को भारत की जीत बताया है। उन्होंने इसके लिये पीएम मोदी को श्रेय देते हुए कहा कि आज पूरा विश्व मोदी का मुरीद हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.