Sunday, Dec 15, 2019
bjp-will-start-sadasyata-abhiyan-in-new-delhi-from-july-6

बीजेपी ने दिल्ली में बजाया चुनावी बिगुल, शुरू करने जा रही सदस्यता अभियान

  • Updated on 6/18/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राजधानी दिल्ली (New Delhi) में आगामी विधानसभा (Assembly Elections) चुनावों को लेकर बीजेपी (BJP) ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इसी को लकेर भारतीय जनता पार्टी 6 जुलाई से सदस्यता अभियान चलाने जा रही है। इस अभियान का लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा लोगों को बीजेपी से जोड़ना है। इस अभियान के विषय में बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यालय में बैठक हुई।

इस बैठक में सदस्यता अभियान के संयोजक शिवराज सिंह चौहान, दिल्ली बीजेपी के महामंत्री कुलजीत चहल और सह प्रभारी हर्ष मल्होत्रा सहित कई नेता मौजूद रहे। इस बैठक में सदस्यता अभियान का इंचार्ज कुलजीत चहल को बनाया गया। इसके साथ ही हर्ष मल्होत्रा को सह प्रभारी बनाया गया।  

महिलाओं के लिए फ्री मेट्रो सफर को लेकर गोपाल राय करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी में शामिल करने का लक्ष्य

इस अभियान के तहत पार्टी के नेताओं को ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी में शामिल करने के लिए कहा गया है। बता दें कि दिल्ली में बीजेपी के 14 लाख कार्यकर्ता हैं, लेकिन बीजेपी इसमें 20 फीसदी की बढ़ोतरी करना चाहती है। ये टारगेट बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिया गया है। 6 जुलाई से 11 अगस्त तक इस टारगेट को पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। इस अभियान को शुरु करने के लिए 6 जुलाई का दिन इसलिए चुना गया है कि इस दिन श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जन्मदिन होत है।

लोकसभा चुनाव में प्रचण्ड बहुमत से जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में भी अपनी सरकार बनाने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है।

 

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.