Sunday, Mar 24, 2019

दिल्ली में अपनी पैठ मजबूत करेगी भाजपा, आज बुलाई बैठक

  • Updated on 3/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राष्ट्रवाद से लेकर नमो अगेन और दिल्ली में केजरीवाल सरकार की नाकामियों को गिनाकर भाजपा किस प्रकार से दिल्ली में लोगों के बीच अपनी पैठ को और मजबूत कर सकती है और इन बातों को जनता के बीच रखने के लिए कौन अधिक प्रभावशाली हो सकता है।

कुछ इसी मुद्दे पर वीरवार को यानी आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में कार्यकारिणी की बैठक होगी। बताया जाता है कि दिल्ली लोकसभा चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण व सह लोकसभा प्रभारी जयभान सिंह पवैया विशेषतौर पर बैठक में मौजूद रहेंगे। 

कल से JNU में दाखिला प्रक्रिया शुरू, ऐसे करें आवेदन

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में प्रभारी श्याम जाजू, दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओं और 14 जिला कार्यकारिणी के सभी सदस्यों के अतिरिक्त सांसद, प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी भी शामिल रहेंगे। 

प्रदेश महामंत्री राजेश भाटिया ने बताया कि वीरवार को बैठक में अगामी चुनावों में पार्टी की तैयारियों को लेकर विचार-विमर्श किया जाएगा। 

AAP और BJP नेताओं के बीच सोशल मीडिया पर दिल्ली को लेकर छिड़ी जंग

सर्वे में लोगों ने पूर्ण राज्य के मुद्दे को नकारा: भाजपा
आम आदमी पार्टी ने भले ही जोर-शोर से बुधवार को भाजपा के चुनावी घोषणापत्र में किए गए वायदे की अनदेखी का आरोप लगाते हुए उसे जलाया हो और दिल्ली पूर्ण राज्य दिलाने के मुद्दे पर ही चुनाव लडऩे का ऐलान भी किया है। लेकिन भाजपा के ऑनलाइन सर्वे में लोगों ने इसे अभी से नकार दिया है।

भाजपा के मीडिया सह प्रभारी नीलकांत बख्शी ने कहा कि हाल ही में भाजपा की ओर से आप का चुनावी मुद्दा दिल्ली को पूर्ण राज्य दिलाने की बात को लेकर एक ऑनलाइन सर्वे कराया गया। करीब सत्रह हजार से अधिक लोगों ने इसमें हिस्सा लिया। उन्होंने बताया कि सर्वे में अधिकांश लोगों ने इस मुद्दे को पूरी तरह से नकार दिया है।

कांग्रेस ने किया यूपी, महाराष्ट्र के उम्मीदवारों का ऐलान, जानिए कौन कहां से लड़ेगा?

कई लोगों ने इस मुद्दे में दिलचस्पी दिखाने के स्थान पर साफतौर पर कहा कि ऐसे मुद्दे से दिल्ली का कोई भला नहीं होने वाला है, यह केवल चुनावी स्टंट है। केजरीवाल झूठे बयान दे रहे हैं, जल्द ही ‘आप’ पूरी तरह से जनता के बीच बेनकाब होगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.