bjp-youth-wing-kull-leaders-suspended-for-sex-video-viral-on-social-media

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ BJP नेता का अश्लील वीडियो, दो निलंबित

  • Updated on 7/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिमाचल प्रदेश में बीजेपी को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है यहां पर कल्लू जिले के बीजेपी नेता का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसपर कार्रवाई करते हुए बीजेपी ने दोनों नेताओं को निलंबित कर दिया है। 

क्या है वीडियो में 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कल्लू जिले में पार्टी की युवा शाखा के नेत और पदाधिकारी आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं।  जब इस बारे में पुलिस को पत चला तो पुलिस ने केस दर्ज करते हुए  वीडियो शेयर करने वाले को चेतावनी दे दी है।

सोशल मीडिया पर अश्लील VIDEO वायरल होने के बाद BJP के दो नेता निलंबित

विवादित टिप्पणी पर आजम के बचाव में आए जीतन राम मांझी, कही ये बात...

खुद बनाया वीडियो

 सूत्रों की मानें तो 12 मिनट 35 सेकेंड का ये वीडियो इन दोनों ने खुद ही बनाया था।  इस वीडियो की बारे में बीजेवायएम नेता की पत्नी को  उस  वक्त पता चला जब ये वीडियो उसके पति के व्हाट्सऐप पर आया था। इस वीडियो के बाद अश्लील वीडियो में दिखने वाली महिला और नेता की पत्नी में काफी कहासुनी  हुई थी जिसका एख ऑडियो भी सामने आया है। 

वहीं कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि  प्रौद्योगिकी अधिनियम 2000 की धारा 67 और 67ए के तहत बंजर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

सांकेतिक तस्वीर

आज बहुमत साबित करेंगे येदियुरप्पा, पार्टी के विधायक रात भर होटल में रुके

Video शेयर करने पर होगी कार्रवाई 

जिला पुलिस प्रमुख ने कहा, 'वीडियो को जिसने साझा किया है, या जो इसे साझा करेंगे या इसे अपने पास रखेंगे उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.