bjps claim dhoni will be included in the party soon

BJP नेता का दावा, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही पार्टी में होंगे शामिल

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अब जबकि वर्ल्ड कप से भारत (india) बाहर हो चुका है तो बीजेपी (bjp) की नजर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (mahendra singh dhoni) को पार्टी में शामिल कराने के लिए जोर- शोर से प्रयास में जुट गई है। यह दावा बीजेपी नेता (bjp leader) संजय पासवान (sanjay paswan) ने की है। उन्होंने दावा किया कि धोनी जल्द ही क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर सकते है। उन्होंने कहा कि इस बाबत धोनी से पहले भी कई बार बात हो चुकी है।

मायावती ने कर्नाटक और गोवा संकट के लिए BJP को बताया जिम्मेदार

लोकसभा चुनाव के समय धोनी और शाह की मुलाकात
हालांकि लोकसभा चुनाव से पहले भी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की थी। लेकिन उस मुलाकात में पार्टी की रणनीति के मुताबिक देश के सभी क्षेत्रों से नामी-गिरामी हस्ती से मिलकर पार्टी की उपल्बधि बताने को लेकर थी।

विधानसभा अध्यक्ष का दावा, बागी विधायकों को है जान का खतरा

धोनी के संन्यास की सिर्फ हो रही अटकलें 
हालांकि हाल के दिनों में इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि जिस तरह से क्रिकेटर गौतम गंभीर,सपना चौधरी ने बीजेपी का दामन थामा है अगले कुछ दिनों में कुछ ऐसे ही नाम फिर से पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकते है। 

लेकिन धोनी के क्रिकेट से सन्यास को लेकर सिर्फ अभी कयासबाजी हो रही है। जिस तरह से सेमीफाइनल में टीम इंडिया के लड़खड़ाने के बाद धोनी ने टीम को संभाला उससे तो नहीं लगता है कि वे जल्द ही संन्यास लेंगे। इस बीच गायिका लता मंगेशकर ने भी धोनी से आग्रह की है कि वे अभी क्रिकेट से संन्यास नहीं लें। अब यह तो समय ही बताएगा कि बीजेपी के दावे में कितना दम है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.