Monday, Aug 02, 2021
-->
bl santosh radha mohan singh meet cm yogi on lucknow tour rkdsnt

लखनऊ के दौरे पर बीएल संतोष, राधा मोहन सिंह ने सीएम योगी से की मुलाकात

  • Updated on 6/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह सोमवार सुबह दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ में भाजपा मुख्यालय पहुंचे। उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल समेत कुछ प्रमुख नेताओं के साथ पार्टी द्वारा शुरू किये गये अभियान के बारे में चर्चा की। भाजपा सूत्रों के अनुसार सभी पदाधिकारी भाजपा मुख्यालय से निराला नगर स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कार्यालय गये। 

बुजुर्ग के वीडियो का मामला : वीडियो कॉन्फ्रेंस से जांच में जुड़ना चाहते हैं Twitter के MD

उन्होंने कहा कि उन्होंने संघ कार्यालय में आरएसएस के क्षेत्र प्रचारक अनिल और अन्य पदाधिकारियों से मुलाकात की। इस संदर्भ में स्वतंत्र देव सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आरएसएस कार्यालय में सभी लोग औपचारिक मुलाकात के लिए गये थे और वहां किसी भी विषय पर कोई चर्चा नहीं हुई। पार्टी सूत्रों के अनुसार शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पांच कालिदास मार्ग स्थित आवास पर सरकार और संगठन की समन्वय बैठक हुई, जिसमें सरकार और संगठन के समन्वय और भविष्य के लिए निर्धारित कार्यक्रमों पर चर्चा हुई। जनता के हित में योजनाओं के क्रियान्वयन में सरकार के साथ-साथ संगठन की महती भूमिका को लेकर भी चर्चा की गई। 

सुप्रीम कोर्ट ने पूछा- क्या पीएम नीत NDMA ने कोरोना मुआवजे पर फैसला किया था?

भाजपा के एक प्रवक्ता के अनुसार बीएल संतोष मंगलवार को पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर पार्टी द्वारा प्रदेश में प्रारंभ किए गए टीकाकरण जनजागरण अभियान तथा अन्य सेवा कार्यों की समीक्षा करेंगे। उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा के केंद्रीय पदाधिकारियों का एक माह से कम समय में लखनऊ का यह दूसरा दौरा है। 

ममता बनर्जी का ऐलान - बंगाल में की जाएगी 32 हजार शिक्षकों की नियुक्ति

इसके पहले, बीएल संतोष और राधा मोहन सिंह 31 मई से दो जून तक लखनऊ में थे। बाद में छह जून को भी लखनऊ आए राधा मोहन सिंह ने प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल तथा विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित से मुलाकात की थी।    बीएल संतोष के पिछले दौरे के समय मंत्रिमंडल विस्तार, नेतृत्व परिवर्तन समेत कई विषयों को लेकर अटकलों का दौर तेज हो गया था लेकिन पदाधिकारियों ने इन अटकलों को खारिज कर दिया था। बीएल संतोष ने सीएम योगी  के नेतृत्व में कोविड प्रबंधन की सराहना की थी। 

comments

.
.
.
.
.