Friday, Feb 03, 2023
-->
blockbuster film aashiqui fame rahul roy admitted to nanavati hospital after brain stroke rkdsnt

आशिकी फेम राहुल रॉय ब्रेन स्‍ट्रॉक के बाद अस्‍पताल में भर्ती, इलाज जारी

  • Updated on 11/29/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'आशिकी' (Aashiqui) फेम एक्‍टर राहुल रॉय (Rahul Roy) को मुंबई के नानावटी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें ब्रेन स्‍ट्रॉक आया था।  एक्‍टर का इलाज अस्‍पताल में जारी है।

आंदोलन पर अड़े किसान संगठन नहीं जाएंगे बुराड़ी, बताया 'खुली जेल'

रॉय को मस्तिष्काघात के बाद यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रॉय के परिवार के एक सूत्र ने यह जानकारी दी। साल 1990 में आई सुपरहिट फिल्म‘‘आशिकी‘’से बॉलीवुड में पदार्पण करने वाले रॉय (52) को दो दिन पहले नानावती अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। वह हाल में कारगिल में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।     

ईडी निदेशक मिश्रा के कार्यकाल में संशोधन के खिलाफ प्रशांत भूषण ने दायर की याचिका

सूत्र ने कहा, ‘‘उन्हें दो दिन पहले कारगिल से आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें मस्तिष्काघात के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया।‘‘ उन्होंने कहा,‘‘वह खतरे से बाहर हैं और उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। पूरी तरह ठीक होने में थोड़ा समय लगेगा।‘‘ रॉय ने महेश भट्ट के साथ ‘जुनून’ और ‘फिर तेरी कहानी याद आई’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था। वह लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन (2006 में) के विजेता भी रहे थे। 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.