Saturday, May 08, 2021
-->
bollywood actor amitabh bachchan confirmed coronavirus sohsnt

कोरोना संकट के बीच अमिताभ बच्चन ने सुनाई थी उम्मीद भरी कविता, वीडियो वायरल

  • Updated on 7/12/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में कोरोना वायरस का कहर दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

अमिताभ के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव, नानावती अस्पताल में भर्ती

ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव
बच्चन परिवार के बाकी सदस्यों में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। ऐसे में अमिताभ के फैंस लगातार उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की एक कविता काफी वायरल हो रही है, जो उन्होंने कोरोना के बढ़ते कहर के बीच लोगों में उम्मीद बनाए रखने के लिए लिखी थी।

कोरोना पॉजिटिव पाए गए अमिताभ बच्चन, फैंस कर रहे हैं जल्दी ठीक होने की प्रार्थना

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This too shall pass ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Jul 8, 2020 at 11:05am PDT

 

अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को खुद दी जानकारी
अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को खुद कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा, 'मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। इसके बाद में अस्पताल में भर्ती हूं। अस्पताल द्वारा प्रशासन को सूचित किया गया है। परिवार और स्टाफ का टेस्ट हो चुका है और इसकी जांच रिपोर्ट आने वाली है। इसके अलावा पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं उनसे मेरी गुजारिश है वो अपना टेस्ट करवा लें।'

OMG! रेखा के घर पहुंचा कोरोना, सोसाइटी में मचा बवाल

अभिषेक ने ट्वीट कर कही ये बात

अमिताभ के ट्वीट के बाद अभिषेक ने भी ट्वीट कर कहा, आज मेरे पिता और मुझमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। हम दोनों में हल्के लक्षण हैं और हमें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने सभी जरूरी अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार तथा सभी स्टाफ सदस्यों की जांच की जा रही है। मैं सभी से शांत रहने और विचलित न होने का अनुरोध करता हूं। शुक्रिया। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि बीएमसी के अधिकारी संपर्क में हैं और हम उनके मुताबिक नियमों का पालन कर रहे हैं।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.