Sunday, Apr 05, 2020
bollywood actor nana patekar meet india tibetan border police itbp commanders

नाना पाटेकर ने दिल्ली में ITBP के शीर्ष कमांडरों से मुलाकात की

  • Updated on 8/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता नाना पाटेकर ने मंगलवार को यहां भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) मुख्यालय पहुंचे और शीर्ष कमांडरों से मुलाकात की। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पाटेकर (68) बल के र्किमयों और उनके परिवारों के लिए कुछ कल्याणकारी कार्यक्रमों में योगदान करना चाहते हैं। 

‘‘सक्रेड गेम्स’’ को लेकर BJP नेता ने अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

संगीतकार खय्याम का निधन, बॉलीवुड फिल्मों को दी थीं बेहतरीन धुनें

अधिकारी ने बताया कि यहां लोधी रोड स्थित आईटीबीपी मुख्यालय में एक घंटे रूकने के दौरान उन्होंने बल के महानिदेशक (डीजी) एस एस देसवाल और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की। पाटेकर ने सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधिकारियों से मुलाकात की थी। 

येदियुरप्पा ने कैबिनेट विस्तार के जरिए सभी को साधने की कोशिश की!

आईटीबीपी प्रवक्ता विवेक के. पांडे ने कहा कि मुलाकात के दौरान पाटेकर ने बल के र्किमयों के कल्याण के लिए काम करने की अपनी रूचि जाहिर की। पाटकेर ने कहा कि वह र्किमयों के लिए कुछ पहल करना चाहते हैं। वह आईटीबीपी र्किमयों के बच्चों की शिक्षा में योगदान देना चाहते हैं। उन्होंने सीमा चौकियों का दौरा कर जवानों से मिलने और उनका मनोबल बढाने की इच्छा जताई। 

कांग्रेस का आरोप- BJP-RSS है दलित विरोधी, आरक्षण और संविधान इनके निशाने पर

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.